scriptFlipkart Big Diwali Sale: स्मार्टफोन्स से लेकर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 90% तक की छूट | Flipkart Big Diwali Sale: here are the list of discount products | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

Flipkart Big Diwali Sale: स्मार्टफोन्स से लेकर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 90% तक की छूट

Flipkart Big Diwali Sale 12 से 16 अक्टूबर तक चलेगी
SBI बैंक के कार्ड पर मिलेगा 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट
यहां जानें सभी प्रोडक्ट्स के डिस्काउंट कीमत

नई दिल्लीOct 11, 2019 / 02:19 pm

Vishal Upadhayay

saloonn.jpg

नई दिल्ली: Flipkart Big Diwali Sale की आगाज 12 अक्टूबर को होने जा रही है, जो 16 अक्टूबर तक चलेगी। कंपनी ने दिवाली को देखते हुए इस सेल का आयोजन किया है। इस सेल के दौरान ग्राहक स्मार्टफोन्स और इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स के अलावा कई तरह के प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा खरीदारी के दौरान अगर ग्राहक एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो उन्हें 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

यह भी पढ़ें

Google Pixel 4 और Pixel 4 XL से 15 अक्टूबर को उठ सकता है पर्दा, यहां जानें लीक कीमत और फीचर्स

स्मार्टफोन्स ऑफर्स

यहां कई कंपनियों के स्मार्टफोन्स को अच्छी छूट के साथ खरीदा जा सकेगा। हालांकि कंपनी ने पहले ही इन डिल्स की जानकारी दे दी है। इनमें Realme C2, Redmi Note 7 Pro, Redmi 8, Vivo Z1x, Yu Ace को डिस्काउंट के साथ क्रमश: 5,999, 11,999, 7,999, 14,990 और 3,599 रुपये में खरीदा जा सकता है। डिस्काउंट के अलावा इन स्मार्टफोन्स पर ग्राहक नो-कॉस्ट ईएमआई और ऐक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा महज 1 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ मोबाइल प्रोटेक्शन का लाभ भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें

दुनिया का पहला 6K वीडियो रिकॉर्डिंग वाला कैमरा भारत में हुआ लॉन्च, जानें नाम और कीमत

टीवी अप्लायंस ऑफर्स

टीवी अप्लायंस पर 75% तक की छूट मिलेगी। साथ ही ग्राहकों को 50 हजार से ज्यादा प्रोडक्ट्स चुनने का विकल्प मिलेगा। यहां फ्रिज और किचन प्रोडक्ट्स को भी डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें

Honor Vision और Vision Pro स्मार्ट TV भारत में 14 अक्टूबर को होंगे लॉन्च, पॉप-अप कैमरा से है लैस

इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स ऑफर्स

इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स ऑफर सबसे ज्यादा 90% की छूट के साथ इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स को बिक्री के लिए लिस्ट किया जाएगा। ग्राहक प्रोडक्ट्स पर नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। लैपटॉप को 50% तक की छूट के साथ बेचा जाएगा। वहीं, हेडफोन और स्पीकर्स पर 75% तक का डिस्काउंट मिलेगा। ग्राहक एप्पल स्मार्ट वॉच को 9,999 रुपये और DSLR कैमरे को 17,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Home / Gadgets / Apps / Flipkart Big Diwali Sale: स्मार्टफोन्स से लेकर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 90% तक की छूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो