scriptGoogle ने Doodle बनाकर टीचर्स और चाइल्डकेयर वर्कर्स को कहा- Thank You | Google Doodle Thanks Teachers, Childcare Workers | Patrika News

Google ने Doodle बनाकर टीचर्स और चाइल्डकेयर वर्कर्स को कहा- Thank You

locationनई दिल्लीPublished: Apr 17, 2020 10:11:44 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Coronavirus: Google ने फिर बनाया Doodle
Doodle बनाकर टीचर्स और चाइल्डकेयर वर्कर्स को किया धन्यवाद

Google Doodle Thanks Teachers, Childcare Workers

Google Doodle Thanks Teachers and Childcare Workers

नई दिल्ली: coronavirus के चलते दुनियाभर में लॉकडाउन है। वहीं Google इन दिनों उन सभी लोगों का धन्यवाद कर रहा है जो इस मुश्किल समय में लोगों की मदद कर रहे हैं। इसकी के तहत Google ने एक बार फिर Doodle टीचर्स और चाइल्डकेयर वर्कर्स को धन्यवाद कहा ( Google Doodle Thanks Teachers and Childcare Workers ) है।

आज के Doodle में G से लेकर E तक लेटर्स मौजूद है। इसमें से G लेटर E की तरफ दिल यानी हार्ट फेंकता हुआ दिखाई दे रहा है। इसमें E को टीचर्स और चाइल्डकेयर वर्कर्स के तौर पर दिखाया गया है। वहां Doodle पर क्लिक करते ही एक पेज ओपन होगा, जहां आपको कई Doodles की फोटो दिखाई देगी। साथ ही Google Doodle से जुड़ी सभी खबरें भी नजर आएंगी।

Reliance और Facebook मिलकर लॉन्च करेंगे Super App, जानें इसकी खासियत

बता दें कि कोरोनावायरस के चलते भारत में 3 मई तक के लिए लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है। वहीं देश में इस महामारी से अब तक 400 से अधिक लोगों की जान जा चुकी हैं और 13,000 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित पाए गए हैं। इससे पहले गूगल ने अपने खास डूडल से लोगों को कोरोना से बचने के तरीकों के बारे में बताया था, जिसमें, 40 सेकेंड तक हाथ को धोना, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करना और हाथ को चेहरे से टच न करने की सलाह दी गयी थी। साथ ही डॉक्टर्स को भी थैंक्यू कहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो