scriptVodafone ने 9 रुपये और 21 रुपये वाला प्लान किया लॉन्च, अनलिमिटेड कॉलिंग व डेटा का मिलेगा फायदा | Vodafone launches Rs 9 Rs 21 Data Plan with unlimited calls | Patrika News

Vodafone ने 9 रुपये और 21 रुपये वाला प्लान किया लॉन्च, अनलिमिटेड कॉलिंग व डेटा का मिलेगा फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 19, 2019 03:10:03 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Vodafone ने 9 रुपये और 21 रुपये वाला पैक किया लॉन्च
अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 100 मैसेज और 4G/3G/2G डाटा का मिलेगा लाभ

Vodafone launches Rs 9 Rs 21 Plan

Vodafone

नई दिल्ली: टेलिकॉम कंपनी vodafone Idea अपने कॉम्पिटीटर्स को टक्कर देने के लिए 9 रुपये और 21 रुपये के अनलिमिटेड सैशे प्लान पेश किया है। इन दोनों पैक की खासियत ये है कि बिना किसी FUP लिमिट के अनलिमिटेड वॉयस कॉल कर सकते हैं। इसके अलावा 100 मैसेज और 100MB 4G/3G/2G डाटा का भी लाभ मिलेगा। 9 रुपये वाले पैक की वैधता 1 दिन और 21 रुपये वाले प्लान की वैधता 2 दिनों की है। इसके अलावा Vodafone का 59 रुपये वाला शैसे पैक भी है, जिसमें यूजर्स को 7 दिनों की वैधता मिलेगी। साथ ही इस प्लान में हर दिन 1 जीबी डाटा भी मिलेगा। हालांकि इस प्लान में केवल डाटा बेनिफिट ही मिलेगा। कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं दी जाएगी।

साथ ही Vodafone के 399 रुपये वाले रेड पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को अब छह महीने की वैधता मिलेगी। इसके अलावा अनलिमिटेड रोमिंग व लोकल कॉलिंग और 150GB डेटा एक्स्ट्रा भी मिलेगा। साथ ही इस प्लान में वोडाफोन प्ले, मोबाइल शील्ड और जी5 का भी सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। कंपनी का दावा है कि इस प्लान में नए यूजर्स को 2,497 रुपये बेनिफिट मिलेगा। बता दें कि पहले इस प्लान में यूजर्स को 200जीबी डाटा पूरी वैधता के दौरान मिलता था, लेकिन अब इस प्लान में 150जीबी एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। यानी पूरी वैधता के दौरान 350जीबी डाटा मिलेगा।

यह भी पढ़ें

कल Realme 5s और Realme X2 Pro भारत में होगा लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स व कीमत

इससे पहले Vodafone ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 69 रुपये वाला नया प्लान लॉन्च कर दिया है, जिसकी वैधता 28 दिनों की है। इसके अलावा इस पैक में यूजर्स को टॉक टाइम की सुविधा तो नहीं मिलेगी, लेकिन मुफ्त कॉलिंग मिनट का लाभ जरूर मिलेगा। हालांकि कुछ सर्किल के यूजर्स को इस प्लान के साथ मुफ्त एसएमएस का भी फायदा भी मिलेगा। बात दें कि 69 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को कंपनी ने 17 सर्किल में पेश किया है। इनमें बिहार, झारखंड, दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, आंध्र-प्रदेश, तेलंगाना और असम जैसे अन्य क्षेत्र आते हैं। इस प्लान में यूजर्स को 150 मिनट की दर से लोकल, एसटीडी और रोमिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा 250 एमबी डाटा और 100 एसएमएस का लाभ मिलेगा। वहीं, यह प्लान कुछ वोडाफोन और आईडिया सर्किल में भी उपलब्ध हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो