scriptखुशखबरी: Airtel के 249 वाले नए प्लान में मिलेगा 4 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस | Airtel New Prepaid Plan With Rs 4 Lakhs Life Insurance | Patrika News
मोबाइल

खुशखबरी: Airtel के 249 वाले नए प्लान में मिलेगा 4 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस

भारती एयरटेल का प्री-पेड यूजर्स को बड़ा तोहफा
इस प्लान पर मिलेगा 4 लाख रुपये का टर्म इंश्योरेंस
नया 4G फोन लेने पर 2,000 रुपये का भी मिलेगा कैशबैक

नई दिल्लीMay 11, 2019 / 04:03 pm

Pratima Tripathi

airtel

Jio को धूल चटाएगा Airtel, 249 वाले प्लान पर 4 लाख रुपये का मिलेगा लाइफ इंश्योरेंस

नई दिल्ली: भारती एयरटेल ने अपने प्री-पेड ग्राहकों को लुभाने के लिए एक नया प्लान पेश किया है, जिसकी कीमत 249 रुपये है। इस प्लान की खासियत है कि कंपनी इसमें ग्राहकों को 4 लाख रुपये तक का टर्म इंश्योरेंस भी दे रही है। इससे पहले कंपनी ने अपने पोस्टपेड पैक में बदलाव करते हुए शुरूआती प्लान की कीमत 499 रुपये कर दिया है।
यह भी पढ़ें

मोबाइल से कंट्रोल होता है ये पंखा, कीमत 100 रुपये से भी कम

अगर 249 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को हर दिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मैसेज का लाभ मिलता है। इसकी वैधता 28 दिनों की है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को airtel TV प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन, नया 4G फोन लेने पर 2,000 रुपये का कैशबैक, एक साल के लिए नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी व विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। साथ ही HDFC लाइफ इंश्योरेंस या Bharti AXA की तरफ 4 लाख रुपये तक लाइफ कवर मिलेगा। हालांकि इस प्लान पर मिलने वाले इंश्योरेंस का फायदा तभी मिलेगा जब आपकी उम्र 18 से 54 साल की होगी। साथ ही आपका हेल्थ भी सही होना जरूरी है। इसके अलावा इस प्लान को हर महीने रिचार्ज कराना जरूरी है।
यह भी पढ़ें

अगले महीने भारत में 5G नेटवर्क का ट्रायल, 1 सेकेंड में डाउनलोड होगी पूरी फिल्म

Airtel 4G Hotspot Device की कीमत 999 रुपये है ,लेकिन अब आप इसे फ्री में अपना बना सकते हैं। हालांकि इस डिवाइस को मुफ्त में पाने के लिए 399 रुपये वाले प्लान को सब्सक्राइब करना होगा। गौरतलब है कि कंपनी ने 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान को बंद कर दिया है और पोस्टपेड प्लान्स की शुरूआती कीमत 499 रुपये कर दी। इसमें यूजर्स को हर दिन अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग, 100 SMS और 75GB 3G/4G डेटा का लाभ मिलेगा। इतना ही नहीं कंपनी नए एयरटेल थैंक्स बेनिफिट के तहत यूजर्स को 3 महीने का नेटफ्लिक्स, 1 साल का अमेजन प्राइम और ZEE5 का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। साथ ही Eros Now, ALT Balaji समेत कई कंटेंट का एक्सेस Airtel TV Premium के साथ दिया जाएगा और हैंडसेट प्रोटेक्शन भी मिलेगा।

Home / Gadgets / Mobile / खुशखबरी: Airtel के 249 वाले नए प्लान में मिलेगा 4 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो