scriptGoogle Pixel 4 XL की लॉन्चिंग से पहले कैमरे की जानकारी हुई लीक, 15 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च | Google Pixel 4 XL information and picture leaked before launch | Patrika News
गैजेट

Google Pixel 4 XL की लॉन्चिंग से पहले कैमरे की जानकारी हुई लीक, 15 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च

Google Pixel 4 XL स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आएगा
Google Pixel 4 XL की तस्वीर हुई लीक

नई दिल्लीSep 16, 2019 / 05:50 pm

Vishal Upadhayay

pixel.jpg

नई दिल्ली: Apple iPhone 11 सीरीज लॉन्च होने के बाद अब लोगों की नज़र Google Pixel 4 सीरीज पर है। गूगल पिक्सल के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है, वे उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले पिक्सल 4 एक्सएल ( Pixel 4 XL ) में एक शानदार कैमरा हो सकता है, जो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के सपोर्ट के साथ आएगा। रिपोर्ट की माने तो अब इसकी लॉन्चिंग से पहले कैमरे और तस्वीर की जानकारी सामने आई है।

यह भी पढ़ें

BB King: जानें कौन हैं ये मशहूर सिंगर, जिनकी याद में वीडियो वाला Google Doodle बनाया गया

Google Pixel 4 XL कैमरा

गूगल पिक्सल 4 और पिक्सल 4 एक्सएल को 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। माना जा रहा है कि पिक्सल 4 एक्सएल का प्राइमरी रियर कैमरा स्नैप शॉट ब्राइटर एफ/1.73 अपर्चर के साथ आ सकता है। बता दें पिछले साल पिक्सल 3 में अपर्चर एफ/1.8 था। लीक रिपोर्ट के अनुसार फोन डिफॉल्ट रूप से 16: 9 में शूट होगा, ताकि सेंसर 4: 3 के बचे रहने के बावजूद पूरे कैमरा स्क्रीन की तस्वीरें ले सकेगा। टेलीफोटो कैमरे की ज्यादा जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है, लेकिन खबरों के अनुसार उस पर भी बेहतर काम किया गया है ताकि कम लाइट और क्लोज-अप फोटो अच्छी आ सकें।

यह भी पढ़ें

Weekly Recap: बस एक क्लिक में जानें iPhone 11 सीरीज की लॉन्चिंग से लेकर 64MP कैमरा वाला स्मार्टफोन के बारे में

Google Pixel 4 XL स्पेसिफिकेशंस

पिक्सल 4 एक्सएल के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें क्वॉल-कोम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर हो सकता है। यह स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा। इसका स्क्रीन रेज्यूलेशन (1440 x 3040) पिक्सल हो सकता है। पावर के लिए फोन में 3700 एमएएच की बैटरी हो सकती है। हालांकि फोन की लॉन्चिंग के बाद ही इसके स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स से पर्दा उठेगा।

Home / Gadgets / Google Pixel 4 XL की लॉन्चिंग से पहले कैमरे की जानकारी हुई लीक, 15 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो