script10 जीबी रैम के साथ भारत में अगले महीने लॉन्च होगा ये दमदार गेमिंग स्मार्टफोन | Nubia Red Magic smartphone will be launch next month in India | Patrika News

10 जीबी रैम के साथ भारत में अगले महीने लॉन्च होगा ये दमदार गेमिंग स्मार्टफोन

locationनई दिल्लीPublished: Oct 29, 2018 04:10:41 pm

Submitted by:

Arijita Sen

इसमें 10 जीबी रैम के साथ स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

mobile

10 जीबी रैम के साथ भारत में अगले महीने लॉन्च होगा ये दमदार गेमिंग स्मार्टफोन

नई दिल्ली: जल्द ही भारत में Nubia Red Magic गेमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस स्मार्टफोन को अगले महीने पेश किया जा सकता है। हाल ही में Xiaomi ने अपने गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark के अपग्रेड वर्जन Black Shark 2 को चीनी मार्केट में लॉन्च किया है। रिपोर्ट की माने तो नूबिया के आने वाले गेमिंग फोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ 10 जीबी रैम दिया जा सकता है।
यह भी पढ़ें

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ Oneplus 6T आज होगा लॉन्च, यहां जानें सबकुछ

डिवाइस में 6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। डुअल सिम सपोर्ट करने वाला यह स्मार्टफोन 8.1 ओरियो पर काम करेगा। इसमें 10 जीबी रैम के साथ स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन में 128 जीबी स्टोरेज होगा जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा। फोटोग्राफी की बात की जाए तो फोन में 24 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद हो सकता है। फोन को पावर देने के लिए 3800 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।
यह भी पढ़ें

आपकी गर्लफ्रेंड की करंट लोकेशन से लेकर फ्लोर की डीटेल भेजता है ये ऐप, आज ही करें डाउनलोड

नूबिया के इस गेमिंग स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो भारतीय बाज़ार में इसे 25,000 से 30,000 के बीच में उपलब्ध कराया जा सकता है। गौरतलब हो 29 अक्टूबर यानी आज Oneplus 6T को ऑफिशियल तौर पर आज ग्लोबली लॉन्च किया जा रहा है। इसके लिए कंपनी ने न्यूयॉर्क में एक इवेंट का आयोजन किया है, जहां Oneplus 6T को पेश किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो