scriptPanasonic के इस स्मार्टफोन में नहीं है सेल्फी कैमरा फिर भी कीमत है 1 लाख, जानें ऐसा क्या है ख़ास | Panasonic Toughbook FZ-T1 smartphone launched without selfie camera | Patrika News

Panasonic के इस स्मार्टफोन में नहीं है सेल्फी कैमरा फिर भी कीमत है 1 लाख, जानें ऐसा क्या है ख़ास

locationनई दिल्लीPublished: Jun 25, 2018 02:42:29 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

यह Smartphone रिपेयर और मेंटनेंस में काम करने वाले वर्कर्स, डॉक्युमेंटेशन कैप्चर और रियल टाइम इंवेंटरी चेकिंग वाले लोगों के लिए उपयोगी होगा।

नई दिल्ली: जापान की मोबाइल निर्माता कंपनी Panasonic नेे Toughbook FZ-T1 स्मार्टफोन पेश किया है। प्रीमियम प्राइज वाला यह फोन अलग मार्केट के लिए लॉन्च किया गया है। इस हैंडसेट को लेकर कंपनी ने कहा है कि यह रिपेयर और मेंटनेंस में काम करने वाले वर्कर्स, डॉक्युमेंटेशन कैप्चर और रियल टाइम इंवेंटरी चेकिंग वाले लोगों के लिए उपयोगी होगा।
यह भी पढ़ें

Xiaomi का ये टैबलेट हुआ लॉन्च, बैटरी एेसी कि दिनभर चलाओ तब भी नहीं होगी खत्म

Panasonic Toughbook FZ-T1 कीमत और उपलब्धता

इस स्मार्टफोन को 2 मॉडल ऑप्शन में पेश किया गया है। पहला मॉडल वाई-फाई वाला और दूलरा मॉडल वाई-फाई 4 जी कैपेबिलिटी वाला है। Toughbook FZ-T1 के वाई-फाई वाले वेरिएंट की कीमत GBP 1,142 करीब (1,02,900 रुपये) है। इस स्मार्टफोन को अगस्त 2018 में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं 4G वॉयस और डाटा वेरिएंट वाले वेेरिएंट की कीमत GBP 1,214 करीब (1,09,300 रुपये) है। इस स्मार्टफोन को सितंबर 2018 में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। बता दें इन दोनों मॉडल को यूरोप में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं पैनासोनिक के इन स्मार्टफोन पर 3 साल की स्टैंडर्ड वॉरंटी भी मिलेगी।
यह भी पढ़ें

Xiaomi का ये नया स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, iPhone X की तरह हैं इसके फीचर्स

Panasonic Toughbook FZ-T1 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

इस हैंडसेट में 5 इंच एचडी (720×1280 पिक्सल) डिस्प्ले है जिसमें ग्लोव और रेन मोड्स दिया गया है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन एपीक्यू 8009 है और साथ ही इसमें दो जीबी रैम मौजूद है। फ्रोटोग्राफी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट पर कोई कैमरा मौजूद नहीं है। फोन में 16 जीबी की स्टोरेट है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाना संभव होगा। पावर के लिए फोन में 3,200 एमएएच की बैटरी दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो