10,000 से कम कीमत में Realme 2 होगा लॉन्च, Flipkart पर होगी एक्सक्लूसिव सेल

Realme 2 को अगस्त में लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले Flipkart पर एक टीजर जारी करके यह साफ कर दिया है कि Realme 2 का एक्सक्लूसिव सेल Flipkart पर ही किया जाएगा।

By: Pratima Tripathi

Published: 24 Aug 2018, 04:05 PM IST

नई दिल्ली: Realme 2 को अगस्त में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन इससे पहले Flipkart पर एक टीजर जारी करके यह साफ कर दिया गया है कि realme 2 का एक्सक्लूसिव सेल Flipkart पर ही किया जाएगा। सबसे खास बात यह है कि इस हैंडसेट को मात्र 10,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जाएगा। इतना ही नहीं कम कीमत के साथ यह पहला स्मार्टफोन होगा जिसके डिस्प्ले पर नॉच दिया गया होगा। इसकी लॉन्चिंग के लिए दिल्ली में एक इवेंट का आयोजन किया गया है।

फीचर को लेकर पूरी जानकारी नहीं मिली है लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन के बैक में फिंगरप्रिट सेंसर दिया गया है। जबकि Realme 1 में यह फीचर नहीं दिया गया था। वहीं फोन के रियर में दो कैमरा दिया जा सकता है। Oppo Realme 2 की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया जा सकता है। बता दें कि Realme 2 का सीधा मुकाबला Xiaomi के मिड रेंज के स्मार्टफोन्स से हो सकता है।

यह भी पढ़ें- चंद घंटों में Flipkart पर शुरू हो रही Superr Sale, मिलेगा 80% का डिस्काउंट

गौरतलब है कि Realme 1 को इस साल मई में तीन रैम वेरिएंट में पेश किया गया है। इसमें पहला वेरिएंट 6GB RAM के साथ 128GB स्टोरेज और दूसरा वेरिएंट 4GB RAM के साथ 64GB स्टोरेज है। वहीं तीसरे वेरिएंट को 3GB RAM के साथ 32GB स्टोरेज में लॉन्च किया गया है। कीमत की बात करें तो 3GB RAM को 8,990 रुपए, 4GB RAM को 10,990 रुपए और 6GB RAM को 13,990 रुपए रखी गई है।

यह फोन को ग्राहक के लिए डायमंड ब्लैक, ग्रे और रेड कलर में उपलब्ध कराया गया है। इसमें 6-इंच IPS LCD डिसप्ले फुल Full HD+ रिजॉल्यूशन 2160 x 1080 पिक्सल और 18:9 एस्पेक्ट रेशयो के साथ पेश किया गया है। Realme 1 ड्यूल सिम सपोर्ट करता है और एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ओएस पर चलता है। फोटोग्राफी के लिए रियर में 13MP और फ्रंट में 8MP का कैमरा है। फोन में पावर बैकअप के लिए 3,410mAh की बैटरी दी गयी है। फोन का वजन 158 ग्राम है

Realme
Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned