चंद घंटों में Flipkart पर शुरू हो रही Superr Sale, मिलेगा 80% का डिस्काउंट

अगर टीवी, फ्रीज , स्मार्टफोन या फिर फर्निचर लेने के बारे में सोच रहे हैं तो थोड़ा ठहर जाइए, क्योंकि Flipkart ने 25 अगस्त को Superr Sale का आयोजन किया गया है।

By: Pratima Tripathi

Published: 24 Aug 2018, 11:32 AM IST

नई दिल्ली: अगर टीवी, फ्रीज , स्मार्टफोन या फिर फर्निचर लेने के बारे में सोच रहे हैं तो थोड़ा ठहर जाइए, क्योंकि Flipkart पर 25 अगस्त से Superr Sale का आयोजन किया गया है जो रात 12 बजे तक चलेगा है। वहीं फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर के लिए इस सेल का आयोजन 24 अगस्त रात 9 बजे से ही किया जाएगा। इस सेल में स्मार्टफोन्स, घरेलू सामान, लैपटॉप, फ्रीज, टीवी समेत की प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- 14,990 रुपये की कीमत में Oppo A5 भारत में लॉन्च, बेहतरीन फीचर्स से लैस है फोन

अगर Flipkart पर प्रोडक्ट खरीदने के दौरान एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करते है तो 10 फीसदी का इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट ने रश ऑफर का भी आयोजन किया है जो 25 अगस्त को 12 AM से 2 AM के बीच ही मिलेगा। यानी अगर आप इस बीच कोई प्रोडक्ट खरीदते हैं तो और अतिरिक्त छूट दी जाएगी।

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy Note 9 की भारत में आज पहली सेल, मिल रहे शानदार ऑफर्स

सेल को लेकर फ्लिपकार्ट पर एक अलग पेज बनाया गया है, जहां टीवी, फ्रीज जैसे घरेलू सामान खरीदने पर 70 फीसदी की छूट मिलेगी, जबकि लैपटॉप और कैमरे जैसे इलेक्ट्रॉनिक चीजों पर 80 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस सेल में सैमसंग, फिलिप्स, एचपी और कैनन जैसे बेहरीन ब्रैंड्स शामिल हैं। वहीं फर्निचर और कुकवेयर जैसे प्रोड्क्ट्स पर 40 से 80 फीसदी की छूट मिलेगी। कपड़ों, फुटवेयर और फैशन अक्सेसरीज पर 30 से 80 फीसदी की छूट दी जा रही है।

यह भी पढ़ें- दमदार बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Infinix Note 5 स्मार्टफोन, कैमरा है ख़ास

इस सेल में Vivo V9 को मात्र 20,990 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि इसकी असल कीमत 23,990 रुपये है।वहीं iPhone SE को 16,999 रुपये में बेचा जाएगा, जबकि 26000 रुपये मार्केट कीमत है। सैमसंग के Galaxy On NXT को 10,900 रुपये में खरीद सकते हैं और इसकी असल कीमत 17,990 रुपये है।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned