scriptTATA CLIQ buy KODAK Smart HD Ready LED TV on rs 588 emi | बेहद कम खर्च में घर लाएं ये शानदार स्मार्ट TV, हर महीने देनी होगी महज 588 रुपये EMI | Patrika News

बेहद कम खर्च में घर लाएं ये शानदार स्मार्ट TV, हर महीने देनी होगी महज 588 रुपये EMI

TATA CLIQ पर एक नहीं बल्कि कई सारे स्मार्ट टीवीज शानदार ऑफर्स के साथ उपलब्ध हैं। हम आपको इस खबर में इन ही टीवीज में से एक बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप केवल 588 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

नई दिल्ली

Published: January 24, 2022 05:26:21 pm

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट टाटा क्लिक (TATA CLIQ) पर शानदार सेल चल रही है। इस सेल में लगभग सभी स्मार्ट टीवीज पर शानदार ऑफर और डील्स दी जा रही हैं। अगर आप अपने घर के लिए नया स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो टाटा क्लिक आपके लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आई है। आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में विस्तार से...

kodak_smart_hd_ready_led_tv.jpg
kodak SMART TV



KODAK Smart HD Ready LED TV :

कोडेक का यह स्मार्ट टीवी टाटा क्लिक पर 12,490 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट है। इस स्मार्ट टीवी पर 588 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई दी जा रही है। इसके अलावा स्मार्ट टीवी पर RBLTEN कोड इस्तेमाल करने पर 2500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही सिटी बैंक के ग्राहकों को 3000 रुपये तक की छूट दी जाएगी। अब स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस टीवी की स्क्रीन का साइज 32 इंच है। इस टीवी में कनेक्टिविटी के लिए एचडीएमआई, यूएसबी और वाई-फाई की सुविधा दी गई है। इसके अलावा टीवी में यूट्यूब जैसे ओटीटी ऐप्स का इस्तेमाल किया जा सकेगा।

ये भी पढ़ें : Assembly Election 2022: मोबाइल में डाउनलोड करना चाहते हैं Voter iD Card, स्टेप बाय स्टेप फॉलो ये प्रोसेस

अन्य स्मार्ट टीवीज पर दिए जाने वाले ऑफर

TCL Smart HD Ready LED TV : टीसीएल के स्मार्ट टीवी को 15,000 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस स्मार्ट टीवी पर 706 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई दी जा रही है। इस टीवी पर 2500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा टीवी पर सिटी बैंक की ओर से 3000 रुपये की छूट दी जा रही है। टीसीएल स्मार्ट एचडी रेडी एलईडी टीवी में 32 इंच का डिस्प्ले है। इसमें शानदार साउंड के लिए दमदार स्पीकर्स का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा टीवी में यूट्यूब, नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का सपोर्ट मिलेगा।

Vu Android Smart 4K Ultra HD LED TV : इस स्मार्ट टीवी की कीमत 28,490 रुपये है। इस टीवी पर RBL बैंक की तरफ से 2500 रुपये और Citi बैंक की ओर से 3000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा स्मार्ट टीवी पर 1341 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई मिलेगी। इस स्मार्ट टीवी में 43 इंच का डिस्प्ले है। इसका रिजॉल्यूशन 3840x2160 पिक्सल है। इसमें दमदार स्पीकर्स का सपोर्ट दिया गया है।


ये भी पढ़ें : मुफ्त में पाना चाहते हैं Amazon Prime की मेंबरशिप ? अपनाएं ये आसान तरीके

Mi Smart 4K LED TV : एमआई का टीवी 31,000 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। इस स्मार्ट टीवी पर HSBC बैंक की तरफ से 2500 रुपये की छूट दी जा रही है। इसके अलावा टीवी को 1459 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। इस टीवी में डॉल्बी ऑडियो का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा टीवी में 43 इंच का डिस्प्ले और गूगल प्ले-स्टोर का सपोर्ट मिलेगा।

नोट : कोडेक के स्मार्ट टीवी पर मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी टाटा क्लिक वेबसाइट से ली गई है। अधिक ऑफर्स के बारे में जानने के लिए आप टाटा क्लिक की वेबसाइट पर जा सकते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट से मंदिर-मस्जिद के सबूतों का नया अध्याय, एक्सक्लूसिव रिपोर्ट सिर्फ पत्रिका के पास, जानें क्या है इन सर्वे रिपोर्ट में...BOXER Died in Live Match: लाइव मैच में बॉक्सर ने गंवाई जान, देखें वायरल वीडियोBRICS Summit: ब्रिक्स देशों के शिखर सम्मेलन में शामिल हुए भारतीय विदेश मंत्री जयशंकर, उठाया आतंकवाद का मुद्दासीएम मान ने अमित शाह से मुलाकात के बाद कहा-पंजाब में तैनात होंगे 2,000 और सुरक्षाकर्मीIPL 2022, RCB vs GT: Virat Kohli का तूफान, RCB ने जीता मुकाबला, प्लेऑफ की उम्मीदों को लगे पंखVirat Kohli की कप्तानी पर दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ने उठाए सवाल, कहा-खिलाड़ियों का समर्थन नहीं कियादिल्ली हाई कोर्ट से AAP सरकार को झटका, डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर लगाई रोकसुप्रीम कोर्ट का फैसला: रोड रेज केस में Navjot Singh Sidhu को एक साल जेल की सजा, जानें कांग्रेस नेता ने क्या दी प्रतिक्रिया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.