scriptबेहद कम खर्च में घर लाएं ये शानदार स्मार्ट TV, हर महीने देनी होगी महज 588 रुपये EMI | TATA CLIQ buy KODAK Smart HD Ready LED TV on rs 588 emi | Patrika News

बेहद कम खर्च में घर लाएं ये शानदार स्मार्ट TV, हर महीने देनी होगी महज 588 रुपये EMI

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2022 05:26:21 pm

Submitted by:

Ajay Verma

TATA CLIQ पर एक नहीं बल्कि कई सारे स्मार्ट टीवीज शानदार ऑफर्स के साथ उपलब्ध हैं। हम आपको इस खबर में इन ही टीवीज में से एक बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप केवल 588 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

kodak_smart_hd_ready_led_tv.jpg

kodak SMART TV

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट टाटा क्लिक (TATA CLIQ) पर शानदार सेल चल रही है। इस सेल में लगभग सभी स्मार्ट टीवीज पर शानदार ऑफर और डील्स दी जा रही हैं। अगर आप अपने घर के लिए नया स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो टाटा क्लिक आपके लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आई है। आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में विस्तार से…



KODAK Smart HD Ready LED TV :

कोडेक का यह स्मार्ट टीवी टाटा क्लिक पर 12,490 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट है। इस स्मार्ट टीवी पर 588 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई दी जा रही है। इसके अलावा स्मार्ट टीवी पर RBLTEN कोड इस्तेमाल करने पर 2500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही सिटी बैंक के ग्राहकों को 3000 रुपये तक की छूट दी जाएगी। अब स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस टीवी की स्क्रीन का साइज 32 इंच है। इस टीवी में कनेक्टिविटी के लिए एचडीएमआई, यूएसबी और वाई-फाई की सुविधा दी गई है। इसके अलावा टीवी में यूट्यूब जैसे ओटीटी ऐप्स का इस्तेमाल किया जा सकेगा।

ये भी पढ़ें : Assembly Election 2022: मोबाइल में डाउनलोड करना चाहते हैं Voter iD Card, स्टेप बाय स्टेप फॉलो ये प्रोसेस

अन्य स्मार्ट टीवीज पर दिए जाने वाले ऑफर

TCL Smart HD Ready LED TV : टीसीएल के स्मार्ट टीवी को 15,000 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस स्मार्ट टीवी पर 706 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई दी जा रही है। इस टीवी पर 2500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा टीवी पर सिटी बैंक की ओर से 3000 रुपये की छूट दी जा रही है। टीसीएल स्मार्ट एचडी रेडी एलईडी टीवी में 32 इंच का डिस्प्ले है। इसमें शानदार साउंड के लिए दमदार स्पीकर्स का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा टीवी में यूट्यूब, नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का सपोर्ट मिलेगा।

Vu Android Smart 4K Ultra HD LED TV : इस स्मार्ट टीवी की कीमत 28,490 रुपये है। इस टीवी पर RBL बैंक की तरफ से 2500 रुपये और Citi बैंक की ओर से 3000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा स्मार्ट टीवी पर 1341 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई मिलेगी। इस स्मार्ट टीवी में 43 इंच का डिस्प्ले है। इसका रिजॉल्यूशन 3840×2160 पिक्सल है। इसमें दमदार स्पीकर्स का सपोर्ट दिया गया है।


ये भी पढ़ें : मुफ्त में पाना चाहते हैं Amazon Prime की मेंबरशिप ? अपनाएं ये आसान तरीके

Mi Smart 4K LED TV : एमआई का टीवी 31,000 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। इस स्मार्ट टीवी पर HSBC बैंक की तरफ से 2500 रुपये की छूट दी जा रही है। इसके अलावा टीवी को 1459 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। इस टीवी में डॉल्बी ऑडियो का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा टीवी में 43 इंच का डिस्प्ले और गूगल प्ले-स्टोर का सपोर्ट मिलेगा।

नोट : कोडेक के स्मार्ट टीवी पर मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी टाटा क्लिक वेबसाइट से ली गई है। अधिक ऑफर्स के बारे में जानने के लिए आप टाटा क्लिक की वेबसाइट पर जा सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो