scriptमुफ्त में पाना चाहते हैं Amazon Prime की मेंबरशिप ? अपनाएं ये आसान तरीके | How to get amazon prime for free india easy process here | Patrika News

मुफ्त में पाना चाहते हैं Amazon Prime की मेंबरशिप ? अपनाएं ये आसान तरीके

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2022 01:48:06 pm

Submitted by:

Ajay Verma

Amazon Prime की मेंबरशिप को मुफ्त में प्राप्त किया जा सकता है। आपने सही सुना है। यह संभव है। हम आपको यहां एक तरीका बताने जा रहे हैं। इसके जरिए आप फ्री में अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकेंगे।

amazon_prime.jpg

Amazon Prime

अमेजन प्राइम (Amazon Prime) जाना-माना वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है। भारत ही नहीं दुनियाभर के लोग नई मूवी से लेकर लेटेस्ट वेब सीरीज तक देखने के लिए इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हैं। अगर आप अमेजन प्राइम की मुफ्त में मेंबरशिप प्राप्त करना चाहते हैं तो यह खबर आपके मतलब है। हम आपको यहां आसान तरीका बताने वाले हैं, जिसके जरिए आप मुफ्त में अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन हासिल कर पाएंगे।


Airtel के इन प्रीपेड प्लान्स के साथ मिलेगी Amazon Prime की सब्सक्रिप्शन:

अगर आप मुफ्त में अमेजन प्राइम की मेंबरशिप प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको एयरटेल के 155, 179 और 299 रुपये के प्रीपेड प्लान को रिचार्ज कराना होगा। इन सभी प्लान्स में आपको 30 दिन के लिए अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो आपको 155 रुपये के प्लान में कुल 1 जीबी डेटा, 179 रुपये वाले प्लान में कुल 2 जीबी डेटा और 299 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा सभी रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी।

ये भी पढ़ें : Vivo Y21A: वीवो का शानदार स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, 5000mAh की बैटरी के साथ मिलेगी एचडी प्लस स्क्रीन

Jio के इन पोस्टपेड प्लान्स में मिलेगी Amazon Prime की मेंबरशिप:

जियो अपने 399 और 599 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान्स के साथ अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दे रहा है। इसके अलावा आपको इन दोनों प्लान्स के साथ नेटफ्लिक्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार की मेंबरशिप भी मिलेगी। अन्य सेवाओं की बात करें तो आपको 399 रुपये के प्लान में 75 जीबी डेटा और 599 रुपये के प्लान में 100 जीबी डेटा मिलेगा। साथ ही आपको दोनों प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग समेत जियो ऐप्स का एक्सेस दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : Amazon, YouTube और Apple Music को पछाड़ ये मोबाइल ऐप बना दुनिया का सबसे ज्यादा गाने सुनने वाला प्लेटफॉर्म

Vi इन पोस्टपेड प्लान्स के साथ मिलेगी Amazon Prime की सब्सक्रिप्शन:

आप वीआई यूजर हैं और आप मुफ्त में अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में पाना चाहते हैं, तो आपको वीआई के 499 रुपये वाले प्लान को खरीदना होगा। इस पोस्टपेड प्लान में आपको अमेजन प्राइम और डिज्नी प्लस हॉटस्टार की मेंबरशिप मिलेगी। इसमें आपको 75 जीबी डेटा के साथ 200 जीबी डेटा रोल ओवर की सुविधा मिलेगी। हालांकि, यह जानकारी नहीं मिली है कि इस पोस्टपेड प्लान में कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी या नहीं।

ट्रेंडिंग वीडियो