Tecno डॉट-इन-डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन 14 अक्टूबर को भारत में करेगा लॉन्च, यहां जानें सबकुछ

Tecno डॉट-इन-डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन 14 अक्टूबर को भारत में करेगा लॉन्च, यहां जानें सबकुछ

Vishal Upadhayay | Updated: 11 Oct 2019, 03:09:39 PM (IST) मोबाइल

  • Tecno ने इसी साल रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन किया है लॉन्च
  • कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Camon 12 Air स्मार्टफोन होगा

नई दिल्ली: हांगकांग स्थित ट्रांससियन होल्डिंग्स ( Transsion Holdings ) की सहायक कंपनी टेक्नो ( Tecno ) मोबाइल 14 अक्टूबर को भारत में 10 हजार रुपये के तहत 'डॉट-इन-डिस्प्ले' के साथ एक स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 'डॉट-इन-डिस्प्ले' अनिवार्य रूप से एक पंच Hole डिस्प्ले है और इस डिवाइस के साथ हैंडसेट निर्माता इस तकनीक को मात्र 10,000 रुपये के मूल्य में देने वाली पहली कंपनी बन जाएगी।

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Diwali Sale: स्मार्टफोन्स से लेकर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 90% तक की छूट

डॉट-इन-डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन

इंडस्ट्री के सूत्रों ने गुरुवार को आईएएनएस से कहा, "8 हजार से 15 हजार रुपये के सेगमेंट में प्रमुख मूल्य बिंदुओं पर जो फीचर्स उपलब्ध नहीं है, उन सुविधाओं को पेश करके प्रीमियम स्मार्टफोन कैमरे का अनुभव देने के लिए टेकनो प्रतिबद्ध है।" रिपोर्ट की माने तो, "नए स्मार्टफोन को 'कैमऑन 12 एयर' कहा गया है और इसका उद्देश्य इस सेगमेंट को बाधित करना है।"

यह भी पढ़ें: Honor Vision और Vision Pro स्मार्ट TV भारत में 14 अक्टूबर को होंगे लॉन्च, पॉप-अप कैमरा से है लैस

ट्रिपल रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन

10 हजार रुपये के अंदर हैंडसेट निर्माता ने इसी साल अपना पहला ट्रिपल रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन Tecno Camon i4 लॉन्च किया है। स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.2 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन HIOS 4.6 पर ऑपरेट होता है जो एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। इसमें क्वार्डकोर मीडियाटेक हीलियो A22 SoC प्रोसेसर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 13, 8 और 2 मेगापिक्सल के कैमरे शामिल हैं। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन में 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें: OnePlus 7T Pro हुआ लॉन्च, ट्रिपल रियर कैमरा और 256GB स्टोरेज से है लैस

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned