Xiaomi Mi Pad 5 Tablets: अगस्त में होंगे शाओमी के नए टैबलेट लॉन्च, जानिए फीचर्स

Xiaomi Mi Pad 5 Tablets: शाओमी कंपनी की Mi Pad 5 सीरीज़ के टैबलेट्स अगले महीने यानि कि अगस्त में लॉन्च होंगे। इस नई टैबलेट सीरीज़ के लॉन्च के लिए लोगों में उत्साह बना हुआ है।

By: Tanay Mishra

Published: 30 Jul 2021, 02:36 PM IST

नई दिल्लीै। चाइनीज़ कंपनी Xiaomi अपने स्मार्टफोन्स से पहले ही भारत में धूम मचा चुकी है। पर अब शाओमी सिर्फ स्मार्टफोन्स तक ही सीमित नहीं रही। शाओमी के स्मार्टफोन्स के साथ-साथ टैबलेट्स, लैपटॉप्स, टीवी, पावरबैंक, स्पीकर आदि गैजेट्स भी मार्केट में छा रहें हैं। इसी ट्रेंड को आगे बढ़ाते हुए शाओमी अपनी नई टैबलेट सीरीज़ Mi Pad 5 मार्केट में ला रहा है। शाओमी की इस सीरीज़ के टैबलेट्स को अगले महीने अगस्त में ऑफिशियल रूप से लॉन्च किया जाएगा। गैजेट्स लवर्स भी इस लॉन्च को लेकर उत्साहित हैं और बेसब्री से इसका इन्तज़ार कर रहें हैं।

यह भी पढ़े - RedmiBook: Xiaomi का नया लैपटॉप भारत में 3 अगस्त को होगा लॉन्च

लॉन्च होने वाले मॉडल

शाओमी अपनी Mi Pad 5 सीरीज़ के 3 टैबलेट्स अगले महीने अगस्त में लॉन्च कर सकता है। हालांकि इस के बारे में कंपनी ने अभी तक कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है।

  1. Mi Pad 5
  2. Mi Pad 5 Pro
  3. Mi Pad 5 Lite

फीचर्स

शाओमी ने अभी तक Mi Pad 5 सीरीज़ के टैबलेट्स के फीचर्स की कोई भी ऑफिशियल घोषणा नहीं की है। लेकिन एक चाइनीज़ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर इन टैबलेट्स के कुछ फीचर्स लीक हो गए हैं। आइए एक नज़र डालते हैं शाओमी के Mi Pad 5 टैबलेट्स के लीक हुए इन फीचर्स पर।

  • शाओमी Mi Pad 5 टैबलेट्स में 10.95 इंच की LCD स्क्रीन होगी।
  • शाओमी Mi Pad 5 टैबलेट्स में फुल HD डिस्प्ले होगा। इसका डिस्प्ले रिज़ोल्यूशन 2K होगा।
  • शाओमी Mi Pad 5 टैबलेट्स में 120Hz की रिफ्रेश रेट होगी। इससे टैबलेट्स की फंक्शनिंग सही से होगी।
  • शाओमी Mi Pad 5 टैबलेट्स के दो मॉडल्स में Snapdragon 870 chipset होगा और एक मॉडल में Snapdragon 860 SoC chipset hoga। इससे टैबलेट्स की प्रोसेसिंग स्पीड अच्छी रहेगी।
  • शाओमी Mi Pad 5 टैबलेट्स में गेमिंग की अच्छी क्वालिटी होगी।
  • शाओमी Mi Pad 5 टैबलेट्स में 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी का भी फीचर होगा।
  • शाओमी Mi Pad 5 टैबलेट्स में 8720 mAh की बैट्री और दो मॉडल्स में 67W की चार्जिंग और तीसरे मॉडल में 33W की चार्जिंग उपलब्ध होगी। इससे बैट्री लाइफ लंबी रहेगी।
  • शाओमी Mi Pad 5 टैबलेट्स में दो मॉडल्स में 48 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। इससे अच्छी क्वालिटी की फोटोग्राफी की जा सकेगी। तीसरे मॉडल में 12 मेगापिक्सल का कैमरा होगा।

यह भी पढ़े - साइंस एंड टैक : यूएस की काली सूची से हटेगी शाओमी

कीमत

शाओमी ने अभी तक MI Pad 5 सीरीज़ के टैबलेट्स की कीमत की ऑफिशियल रूप से घोषणा नहीं की है। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि यह घोषणा लॉन्चिंग के समय हो सकती है।

यह भी पढ़े - आज भारत में लॉन्च हुआ Redmi Note 10T 5G, जानिए फीचर्स और कीमत

Xiaomi xiaomi india
Tanay Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned