scriptXiaomi Mi Pad 5 Tablets: अगस्त में होंगे शाओमी के नए टैबलेट लॉन्च, जानिए फीचर्स | Xiaomi Mi Pad 5 Tablets to launch in August, know features | Patrika News

Xiaomi Mi Pad 5 Tablets: अगस्त में होंगे शाओमी के नए टैबलेट लॉन्च, जानिए फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Jul 30, 2021 02:36:30 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Xiaomi Mi Pad 5 Tablets: शाओमी कंपनी की Mi Pad 5 सीरीज़ के टैबलेट्स अगले महीने यानि कि अगस्त में लॉन्च होंगे। इस नई टैबलेट सीरीज़ के लॉन्च के लिए लोगों में उत्साह बना हुआ है।

Xiaomi's new MI Pad 5 Tablets

Xiaomi Mi Pad 5 Tablets TO LAUNCH IN AUGUST

नई दिल्लीै। चाइनीज़ कंपनी Xiaomi अपने स्मार्टफोन्स से पहले ही भारत में धूम मचा चुकी है। पर अब शाओमी सिर्फ स्मार्टफोन्स तक ही सीमित नहीं रही। शाओमी के स्मार्टफोन्स के साथ-साथ टैबलेट्स, लैपटॉप्स, टीवी, पावरबैंक, स्पीकर आदि गैजेट्स भी मार्केट में छा रहें हैं। इसी ट्रेंड को आगे बढ़ाते हुए शाओमी अपनी नई टैबलेट सीरीज़ Mi Pad 5 मार्केट में ला रहा है। शाओमी की इस सीरीज़ के टैबलेट्स को अगले महीने अगस्त में ऑफिशियल रूप से लॉन्च किया जाएगा। गैजेट्स लवर्स भी इस लॉन्च को लेकर उत्साहित हैं और बेसब्री से इसका इन्तज़ार कर रहें हैं।
यह भी पढ़े – RedmiBook: Xiaomi का नया लैपटॉप भारत में 3 अगस्त को होगा लॉन्च

लॉन्च होने वाले मॉडल

शाओमी अपनी Mi Pad 5 सीरीज़ के 3 टैबलेट्स अगले महीने अगस्त में लॉन्च कर सकता है। हालांकि इस के बारे में कंपनी ने अभी तक कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है।
फीचर्स

शाओमी ने अभी तक Mi Pad 5 सीरीज़ के टैबलेट्स के फीचर्स की कोई भी ऑफिशियल घोषणा नहीं की है। लेकिन एक चाइनीज़ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर इन टैबलेट्स के कुछ फीचर्स लीक हो गए हैं। आइए एक नज़र डालते हैं शाओमी के Mi Pad 5 टैबलेट्स के लीक हुए इन फीचर्स पर।
यह भी पढ़े – साइंस एंड टैक : यूएस की काली सूची से हटेगी शाओमी

कीमत

शाओमी ने अभी तक MI Pad 5 सीरीज़ के टैबलेट्स की कीमत की ऑफिशियल रूप से घोषणा नहीं की है। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि यह घोषणा लॉन्चिंग के समय हो सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो