script

ENGLAND VS INDIA:शमी की लाइन लेंथ बिगाड़ने को पत्नी हसीन जहां ने खेला अब ये मास्टर स्ट्रोक

locationमुरादाबादPublished: Aug 02, 2018 08:45:59 am

Submitted by:

jai prakash

हसीन जहां ने फेसबुक एकाउंट पर शमी के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली है। उन्हें 420 कहकर संबोधित करने के साथ ही शमी पर उम्र छिपाने के आरोप लगाये हैं।

moradabad

ENGLAND VS INDIA:शमी की लाइन लेंथ बिगाड़ने को पत्नी हसीन जहां ने खेला अब ये मास्टर स्ट्रोक

अमरोहा: इंगलैंड में टीम इंडिया की तरफ से तेज गेंदबाजी की कमान संभाल रहे शमी की लाइन लेंथ भले ही अंग्रेज खिलाड़ी न बिगाड़ पायें हों,लेकिन यहां इंडिया में उनकी पत्नी हसीन जहां ने एक बार फिर उनके खिलाफ मास्टर स्ट्रोक खेला है। जिससे शमी की लाइन लेंथ बिगड़ने की संभावना बढ़ गयी है। हसीन जहां ने बुधवार को अपन फेसबुक एकाउंट पर शमी के खिलाफ फिर अपनी भड़ास निकाली है। जिसमें उन्हें 420 कहकर संबोधित करने के साथ ही शमी पर उम्र छिपाने के संगीन आरोप लगाये हैं। यही नहीं हसीन जहां ने इसके लिए शमी की अलग अलग मार्कशीटें भी पोस्ट की हैं और अन्य दस्तावेज जिसमें शमी के जन्मतिथि अलग अलग है। हसीन जहां ने ये भी आरोप लगाया कि इतना बड़ा फ्रॉड करने के बाद भी शमी को हर तरफ का सपोर्ट मिल रहा है। लेकिन उनकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। फ़िलहाल इस मामले पर शमी और उनके परिजनों ने अभी चुप्पी साध रखी है।

आज इन राशि वालाें के लिए बन रहे हैं प्रमाेशन के याेग, एेसे मिलेगा लाभ

दो महीने बाद खोला मोर्चा

हसीन जहां ने शमी पर ये हमला करीब दो महीने बाद बोला है। इससे पहले वे समझौता या सुलह के सारे रास्ते बंद होने के बाद फिर से मॉडलिंग की दुनिया में लौट गयीं थी। उन्होंने तब कहा थी कि वे अपने और बेटी के भविष्य के लिए दोबारा से इस कैरियर में उतरी हैं। लेकिन बुधवार के पोस्ट के बाद अब ये जाहिर हो गया कि फिलहाल वो शमी के खिलाफ मोर्चा नहीं छोड़ेगी। अपनी पोस्ट में कहा है कि अगर यही काम किसी आम इंसान ने किया होता तो पुलिस उसे arreअरेस्ट कर लेती। लेकिन शमी को सबका सपोर्ट मिल रहा है। हसीन जहां ने एक निजी चैनल के मालिक का नाम भी लिखा है। मीडिया पर भी हसीन ने निशाना साधा है।

इस सिपाही ने खाेली यूपी पुलिस में ”भ्रष्टाचार” की पाेल, देंखे वीडियाे

मार्च में शुरू हुआ था विवाद

यहां बता दें कि हसींन जहां और शमी में विवाद मार्च महीने के पहले सप्ताह में उजागर हुआ था। जब खुद हसीन जहां ने शमी के कई लड़कियों से सम्बन्धों को लेकर फेसबुक एकाउंट पर कई पोस्ट की थी। जिसके बाद से दोनों के रिश्तों में तनाव बढ़ता गया। यही नहीं हसीन जहां ने शमी और उनके परिवार के खिलाफ कोलकाता में मुकदमा भी दर्ज करवा दिया था। इस बीच दोनों के बीच बिरादरी की पंचायत भी हुई लेकिन कोई हल नहीं निकला। यही नहीं सुलह की कोशिश को लेकर हसीन जहां अपनी ससुराल अमरोहा सहसपुर पहुंची लेकिन वहां भी उन्हें सपोर्ट नहीं मिला। फिर ईद के बाद दोनों में बातचीत की बाद चली लेकिन फिर सब बंद हो गया। हसीन बेटी को लेकर कोलकाता लौट आयीं।

वेस्ट यूपी की सबसे बड़ी तमंचा फैक्ट्री पकड़ने के बाद पुलिस अफसर अपना सिर पकड़कर बैठ गए, कुएं से होती थी सप्लार्इ

फिर से मॉडलिंग में उतरी

कोलकाता लौटने के बाद हसीन जहां ने फिर से अपने मॉडलिंग कैरियर को चुन लिया। कहा कि वे अपनी बेटी और अपने भविष्य के बारे में सोचेंगी। लेकिन बुधवार को इस पोस्ट के बाद शमी की जिन्दगी में एक बार फिर तूफ़ान लौट आया है। जिसमें साक्ष्यों के साथ उन पर संगीन आरोप लगाये गये हैं। अब देखना ये होगा कि शमी हसीन के इस मास्टर स्ट्रोक से कैसे बचते हैं।

 

ट्रेंडिंग वीडियो