scriptसंभल केे एसपी का ट्रांसफर, इस भाजपा विधायक का शिकायती लेटर वायरल | Gunnaur BJP MLA Ajit Kumar Letter Viral Related Sambhal Sp Transfer | Patrika News

संभल केे एसपी का ट्रांसफर, इस भाजपा विधायक का शिकायती लेटर वायरल

locationमुरादाबादPublished: Apr 30, 2018 03:42:55 pm

Submitted by:

sharad asthana

उत्तर प्रदेश में हुए हैं 26 आईपीएस के तबादले, गुन्नौर से भाजपा विधायक अजित कुमार का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखा गया लेटर वायरल

sambhal sp
संभल। उत्तर प्रदेश में कई जिलों के कप्तान बदल दिए गए हैं। इनमें मेरठ, संभल और हापुड़ समेत वेस्ट यूपी के कई जिलों के आईपीएस शामिल हैं। ट्रांसफर लिस्ट में संभल एसपी रमाशंकर छवि का नाम भी शामिल है। एसपी रमाशंकर का तबादला आजमगढ़ किया गया है। उनकी जगह आरएम भारद्वाज को जनपद की कमान सौंपी गई है। एसपी रमाशंकर के तबादले को लेकर एक लेटर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से यह ट्रांसफर चर्चा का विषय बन गया है।
यह भी पढ़ें: सरेबाजार बारात में हुआ कुछ ऐसा कि बग्गी से उतरकर रफूचक्कर हो गया दूल्हा

36 आईपीएस के हुए हैं ट्रांसफर

रविवार को उत्तर प्रदेश में 36 आईपीएस के ट्रांसफर हुए हैं। इनमें संभल के एसपी रवि शंकर छवि भी शामिल हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया में भाजपा विधायक का एक लेटर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से एसपी की शिकायत की है। इतना ही उन्होंने एसपी रवि शंकर पर कई गंंभीर आरोप भी लगाए हैं।
यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी वायरल करने वाला सहारनपुर में गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला

letter viral
16 अप्रैल को लिखा गया है लेटर

सोशल मीडिया पर चल रहा यह लेटर 16 अप्रैल को जारी हुआ है। यह भाजपा विधायक अजीत कुमार उर्फ राजू यादव का है। अजित कुमार मुरादाबाद की विधानसभा गुन्नौर से विधायक हैं। उनके लेटर पैड पर यह शिकायत की गई है। इसके अनुसार, उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से एसपी की शिकायत की है।
यह भी पढ़ें: मंजिल सैनी बाल्य देखभाल अवकाश पर, जानिए यूपी के 36 आर्इपीएस अफसरों की नर्इ तैनाती

यह लिखा है लेटर में

सोशल मीडिया पर वायरल लेटर के अनुसार, संभल के एसपी रविशंकर छवि का व्यवहार पार्टी व कार्यकर्ताओं के प्रति काफी खराब है। इनकी मानसिकता पार्टी के विपरीत है। इस कारण जनपद के बाकी पुलिसकर्मी भी पार्टी के कार्यकर्ताओं कको तवज्जो नहीं देते हैं। इससे पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल गरता जा रहा है और मीडियो कर्मियों के प्रति शिष्टाचार अशोभनीय है।
यह भी पढ़ें: यूपी के इस शहर में होगा हैबिटैट सेंटर का निर्माण

भ्रष्टाचार का भी लगाया आरोप

लेटर के मुताबक, थाने के पुलिसकर्मियों की कार्यशैली में भी कोई बदलाव नहीं है। थाने में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है और आम आदमी का शोषण हो रहा है। लेटर में आरोप लगाए गए कि एसपी का अपराधों पर कोई नियंत्रण नहीं है। लेटर के अंत में लिखा है, अत: आपसे अनुरोध है कि संभल के एसपी का ट्रांसफर कराकर किसी अन्य इमानदार व कर्मठ एसपी को तैनात कराने का कष्ट करें।
यह भी पढ़ें: हाईवे से गुजर रहा था ट्रक, हुआ कुछ ऐसा की मच गई भगदड़

चर्चा का विषय बना लेटर

अब 29 अप्रैल को एसपी रविशंकर छवि का ट्रांसफर होने के बाद वायरल हो रहा यह लेटर चर्चा का विषय बन गया है। इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि एसपी का तबादला भाजपा विधायक के कहने पर ही हुआ है। इस मामले में जब लेटर पर दिए गए विधायक के दोनों नंबरों पर फोन किया गया तो कॉल रिसीव नहीं हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो