तेज गेंदबाज मोहम्म शमी की बढ़ी मुश्किलें, इस तारीख को कोलकाता कोर्ट में पेशी के आदेश

तेज गेंदबाज मोहम्म शमी की बढ़ी मुश्किलें, इस तारीख को कोलकाता कोर्ट में पेशी के आदेश

Jai Prakash | Updated: 23 Sep 2018, 08:21:57 AM (IST) Moradabad, Uttar Pradesh, India

पत्नी हसीन जहां से चल रहे विवाद में उन्हें कोलकाता के अलीपुर कोर्ट ने 14 नवम्बर को व्यक्तिगत रूप से हाजिर होने के निर्देश दिए हैं।

मुरादाबाद: एशिया कप से बाहर चल रहे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की निजी जिन्दगी में चला आ रहा तूफ़ान थमा नहीं है। दिनोदिन उनकी मुश्किलें बढती जा रहीं हैं। जी हां पत्नी हसीन जहां से चल रहे विवाद में उन्हें कोलकाता के अलीपुर कोर्ट ने 14 नवम्बर को व्यक्तिगत रूप से हाजिर होने के निर्देश दिए हैं। पत्नी हसीन जहां के मुताबिक कोर्ट में 20 सितम्बर को न पहुंचने पर नारजगी जताई थी। इसलिए उन पर अदालत की अवमानना की कार्यवाही भी हो सकती है। अगर वे इस बार पेश नहीं हुए।

आईआईटी धनबाद में यूपी पुलिस के इंस्पेक्टर के इकलौते बेटे ने कर ली ख़ुदकुशी

इस तारीख को पेश होना होगा

क्रिकेटर शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच वाद मार्च के पहले सप्ताह में इसी साल आया था। जिसमें हसीन जहां ने कई सनसनीखेज आरोप शमी पर लगाए थे। जिसके बाद से दोनों में अलगाव चला आ रहा है। इसी बीच पत्नी हसीन जहां ने शमी और उनके परिवार के खिलाफ कोलकाता में अलीपुर कोर्ट में वाद दायर कर दिया। जिसमें 20 सितम्बर को सुनवाई होनी थी लेकिन शमी नहीं पहुंचे। जिस पर कोर्ट ने नाराजगी जताई। अब उन्हें 14 नवम्बर को खुद हाजिर होने को कहा है।

पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ पकड़ा था रंगे हाथ,अब पत्नी घरवालों के साथ मिलकर किया ये हाल

शमी ने नोटिस से किया इंकार

वहीँ उधर शमी ने इस मामले में बताया कि उन्हें कोर्ट से कोई नोटिस जा जानकारी नहीं मिली। जिस कारण वे कोर्ट नहीं पहुंचे। फ़िलहाल अब आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Thunderstrom: यूपी के इन जिलों में अगले चार दिनों तक भारी बारिश और आंधी की चेतवानी

परिवार संग गांव में हैं शमी

शमी इन दिनों अमरोहा अपने पैतृक गांव में ही परिजनों के साथ हैं। शुक्रवार को ताजिये में करंट आने पार झुलसे लोगों को देखने के लिए शमी अस्पताल भी पहुंचे थे। शमी इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। लिहाजा उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ भी डिस्टर्ब चल रही है। जिस कारण वे ज्यादा वक्त परिवार और नजदीकियों के साथ बिता रहे हैं।

रेलवे स्टेशन पर महिला कपड़ों के बीच छिपाए थी ये सामान, जब ली तलाशी तो जीआरपी के उड़ गए होश

मार्च में उजागर हुआ था विवाद

शमी की जिन्दगी में तूफ़ान मार्च के पहले सप्ताह में आया था जब उनकी पत्नी हसीन जहां ने फेसबुक पर उन पर धोखेबाजी का आरोप लगाते हुए कई पोस्ट किये थे। यही नहीं उन पर कई लड़कियों से सम्बन्ध के साथ ही मैच फिक्सिंग जैसा संगीन आरोप भी लगा था। लेकिन बीसीसीआई ने उन्हें जांच के बाद क्लीन चिट दे दी थी । लेकिन पत्नी हसीन जहां के हमले लगातार जारी हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned