scriptयूपी के इस शहर में बदमाशों में नहीं पुलिस का खौफ,होटल मालिक पर खुलेआम फायरिंग | Live firing captured in hotel cctv opposite police chouki | Patrika News

यूपी के इस शहर में बदमाशों में नहीं पुलिस का खौफ,होटल मालिक पर खुलेआम फायरिंग

locationमुरादाबादPublished: Oct 03, 2018 08:09:43 pm

Submitted by:

jai prakash

रोडवेज पुलिस चौकी के सामने होटल मालिक पर सरेआम फायिरंग की,जिसमें होटल मालिक और उसका स्टाफ बाल बाल बच गया। इस दौरान वहां अफरा तफरी मच गयी।

moradabad

यूपी के इस शहर में बदमाशों में नहीं पुलिस का खौफ,होटल मालिक पर खुलेआम फायरिंग

मुरादाबाद: सूबे में आम लोगों पर गोली चलाकर यूपी पुलिस अपराधियों में कानून का खौफ का भले ही बखान करे, लेकिन हकीकत इससे जुदा है। जी हां आये दिन होने वाली घटनाएं पुलिस की पोल खोल रही हैं। ताजा मामला शहर के गलशहीद थाना क्षेत्र का है। यहां बेख़ौफ़ दबंगों ने रोडवेज पुलिस चौकी के सामने होटल मालिक पर सरेआम फायिरंग की,जिसमें होटल मालिक और उसका स्टाफ बाल बाल बच गया। इस दौरान वहां अफरा तफरी मच गयी। घटना मंगलवार देर रात साढ़े बारह बजे की है। पुलिस ने नामजद मामला दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। जबकि होटल मालिक काफी डरा हुआ है।

एप्पल के मैनेजर की हत्या के आरोपी को बचाने वालों के इस मंत्री के बयान से होश आ जाएंगे ठिकाने

रोडवेज चौकी के बाहर हुई घटना

शहर के थाना गलशहीद क्षेत्र में उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के बस अड्डे के बाहर बनी रोडवेज़ पुलिस चौकी के ठीक सामने नसरू का होटल है। होटल संचालक के मुताबिक मंगलवार रात थाना कटघर क्षेत्र के रहने वाले बंटी मलिक उनके रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद बिना पैसे दिये जाने लगा। जब होटल कर्मचारी ने उससे खाने के पैसे मांगे, तो उस वक्त उसने पैसे देने से इनकार कर दिया, और वहां से बिना पैसे दिये चला गया।

विवेक तिवारी हत्याकांड: प्रशांत चौधरी की पत्नी 32 करोड़ की जमीन की मालिक, सालाना कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश

ताबड़तोड़ की फायरिंग

कुछ देर बाद उसके ही किसी साथी ने उनके रेस्टोरेंट पर चौका फेंक कर मारा। अभी वह इसकी मालूमात कर ही रहे थे कि चौका कहां से आया है कि तभी दौरान बंटी मलिक अपने साथियों के साथ उनके रेस्टोरेंट पर आया और देसी कट्टे से उनके स्टाफ के ऊपर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। उसके बाद उसने सड़क पर खड़े होकर दूसरा कारतूस तमंचे में लोड कर फिर गोली चलाई और उसके बाद दुकान में रखा टेबल भी उसके स्टाफ के ऊपर फेंक कर मारा। घटना के बाद काफी देर तक सड़क पर खड़े होकर होटल स्टाफ़ को धमकाता रहा, और फिर आराम से अपनी गाड़ी पर बैठ कर वहां से चला गया।

बदमाशों ने पुलिसकर्मियों से एेसे लूटे हथियार, होमगार्ड की हालत गंभीर-देखें वीडियो

आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर

फिलहाल इस मामले में मुरादाबाद पुलिस ने धारा 307 /504/ 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी करने की बात कही है। लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

ट्रेंडिंग वीडियो