scriptलव मैरिज से नाराज था युवती का भाई, जीजा को देखते ही कर डाला ये काम | Live shoot out in market | Patrika News
मुरादाबाद

लव मैरिज से नाराज था युवती का भाई, जीजा को देखते ही कर डाला ये काम

पारिवारिक रंजिश में एक युवक ने अपने बहनोई पर जान से मारने की नियत से दिन दहाड़े फायर झोंक दिया। जिसमें बहनोई गंभीर रूप से घायल हो गया

मुरादाबादJun 14, 2018 / 04:34 pm

jai prakash

moradabad

लव मैरिज से नाराज था युवती का भाई, जीजा को देखते ही कर डाला ये काम

संभल: जनपद के गुन्नौर कोतवाली थाना क्षेत्र में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां पारिवारिक रंजिश में एक युवक ने अपने बहनोई पर जान से मारने की नियत से दिन दहाड़े फायर झोंक दिया। जिसमें बहनोई गंभीर रूप से घायल हो गया। नाजुक हालत में उसे अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन अभी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

राशिफल 14 जूनः आज कन्या राशि वालाें के लिए सावधान रहने का दिन, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

 

प्रेम विवाह से नाराज थे युवती के परिजन

जानकारी के मुताबिक गुन्नौर कस्बे में रेलवे स्टेशन के पास रहने नीरज गौतम ने कुछ साल पहले इलाके की ही युवती से प्रेम विवाह किया था। जिसके बाद युवती के परिजन उससे रंजिश रखते थे। जिस कारण नीरज परिवार के साथ नॉएडा में नौकरी कर रह रहा था। पिछले दिनों वो घर आया हुआ था। इसी के चलते वो कस्बे में एक दुकान पर काम से गया था। जहां दुकान मालिक न होने के कारण वो बाहर बैठा उउसका इन्तजार कर रहा था। तभी वहां मोटर साईकिल से उसका रिश्ते का उसकी पत्नी का भाई आया और इससे पहले कुछ नीरज समझ पाता युवक ने उस पर फायर झोंक दिया। नीरज वहां से एकाएक भाग खड़ा हुआ और किसी तरह अपनी जान बचाई। ये पूरी घटना दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी ।

पति ने अपनी सास के चुंगल से पत्नी को छुड़ाने की लगार्इ गुहार, जानिए क्या है पूरा मामला

फायरिंग से मच गयी सनसनी

युवक पर दिन दहाड़े फायरिंग की खबर से उसके परिजन और पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पहले उसे नजदीकी अस्पताला ले जाया गया। लेकिन हालत नाजुक होने की वजह से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

यहां बिना डिग्री के डॉक्टर चला रहे थे हॉस्पिटल, जब पड़ा छापा तो दिखा ऐसा नजारा, वीडियो

 

पुलिस बोली जल्द गिरफ्तार होगा आरोपी

वहीँ एएसपी पंकज पाण्डेय ने बताया कि युवक पर फायरिंग की सूचना मिली है। फ़िलहाल उसको इलाज के लिए भेजा गया है। परिजनों ने अभी तहरीर नहीं दी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को पहचान कर गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Home / Moradabad / लव मैरिज से नाराज था युवती का भाई, जीजा को देखते ही कर डाला ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो