Moradabad: 70 से ज्यादा पुलिस कर्मी क्वारंटाइन, डॉक्टरों पर हमलावरों के पॉजिटिव आने से मचा हड़कंप

Highlights
-नबाबपुरा के आरोपियों के सम्पर्क में आने के चलते हुए क्वारंटाइन
-तीन थाना क्षेत्रों के हैं 73 पुलिस कर्मी
-35 पुलिस कर्मियों के भेजे गए हैं सैम्पल
-शहर के अलग-अलग होटलों में किये गए हैं क्वारंटाइन

By: jai prakash

Published: 23 Apr 2020, 05:34 PM IST

मुरादाबाद: बीते बुधवार को शहर के नागफनी थाना क्षेत्र में उपद्रवियों ने स्वास्थ्य व पुलिस टीम पर पथराव कर दिया था। जिसमें एक डॉक्टर समेत तीन चिकित्सा कर्मी घायल हुए थे। वहीँ इन उपद्रवियों में से चार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद थाना नागफनी समेत 73 पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए हैं। एहतियातन सभी को क्वारंटाइन किया गया है। साथ ही सैम्पल भी जांच के लिए भेजे गए हैं। ये पुलिस कर्मी आरोपियों को पकड़ने के दौरान उनके टच में आए थे। फिलहाल डॉक्टरों ने सभी को संयमित रहने के निर्देश दिए हैं।

Baghpat: बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाई कराने के निर्देश, टीचर ने बताई यह बड़ी समस्या

आरोपियों के सम्पर्क में आए थे
नबाबपुरा के 17 आरोपियों को जेल भेजा गया था, इनके सैम्पल भी लिए गए थे, क्यूंकि ये इलाका पहले से हॉटस्पॉट घोषित था। सोमवार रात जब रिपोर्ट आई तो चार आरोपियों में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी। वहीँ एक आरोपी जिसे मैनाठेर पोलकी ने लूट के आरोप में पकड़ा था वो भी कोरोना पॉजिटिव निकला। आनन-फानन में सभी पुलिस कर्मियों को चिन्हित कर क्वारंटाइन किया गया। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद के मुताबिक सभी पुलिस कर्मियों को शहर के अलग-अलग होटलों में क्वारंटाइन किया गया है। इसमें नागफनी के 47 शामिल हैं,मैनाठेर और सिविल लाइन थाने के अलावा 12 एसओजी के सिपाही और जेल के बंदी रक्षक भी शामिल हैं।

Meerut: भाजपा महानगर अध्यक्ष की रिपोर्ट आई निगेटिव, भाजपाइयों ने ली राहत की सांस

35 के भेजे सैम्पल
सीएमओ डॉ एमसी गर्ग के मुताबिक 35 पुलिस कर्मियों के सैम्पल भेजे गए हैं, अभी इनकी रिपोर्ट नहीं आई है। सभी को क्वारंटाइन किया गया है। अभी जिन्हें क्वारंटाइन किया गया है वे सभी क्लोज कांटेक्ट में थे। अगर किसी में लक्षण मिलते हैं तो बाकी पुलिस कर्मियों की भी संख्या बढ़ सकती है। फ़िलहाल जनपद के पुलिस कर्मियों में भी इसको लेकर हड़कंप मचा हुआ है।

Show More
jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned