Meerut: भाजपा महानगर अध्यक्ष की रिपोर्ट आई निगेटिव, भाजपाइयों ने ली राहत की सांस

Highlights

  • परिवार समेत 14 दिन रहेंगे क्वारंटाइन में
  • बाईपास स्थित बीआइटी कॉलेज में रखा दिया
  • सांसद व विधायक लेते रहे फोन पर हालचाल

By: sharad asthana

Updated: 23 Apr 2020, 04:27 PM IST

मेरठ। भाजपा महानगर अध्यक्ष के करीबी नेता के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद गुरुवार को महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल का स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना टेस्ट लिया। इसमें वह निगेटिव पाए गए। मुकेश सिंघल के निगेटिव पाए जाने के बाद भाजपा नेताओं ने काफी राहत की सांस ली। हांलाकी, स्वास्थ्य विभाग द्वारा उन्हे क्वारंटाइन रहने की बात कही गई है।

यह भी पढ़ें: भाजपा नेता और उनके पिता की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद केंद्रीय मंत्री ने खुद को परिवार से किया अलग

पत्नी व पुत्री भी हैं आइसोलेशन में

बता दें कि भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल बुधवार को परिवार समेत क्वारंटाइन कर दिया गया था। स्वास्थ्य विभाग ने उन्हें परिवार समेत बाईपास स्थित बीआइटी कॉलेज में भेज दिया था। अब रिपोर्ट आने के बाद भी महानगर अध्यक्ष को 14 दिन रहना होगा। गुरुवार को जांच रिपोर्ट जारी कर दी गई। महानगर अध्यक्ष पत्नी और एक पुत्री के साथ आइसोलेट हुए हैं। सीएमओ डॉ. राजकुमार ने बताया कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने महानगर अध्यक्ष को उनके निवास पर ही क्वारंटाइन की अपील की थी। किंतु विभाग ने मोहल्ले का हवाला देते हुए बाहर क्वारंटाइन की व्यवस्था कर दी।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस जिले में भाजपा नेता और उनके भाई भी कोरोना के मरीज, सांसद व विधायक हुए क्वारंटाइन

दो डॉक्टरों की लगाई गई है ड्यूटी

गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे एसीएम अंकित खंडेलवाल महानगर अध्यक्ष के पास बीआइटी कॉलेज पहुंचे। उनके साथ दो डॉक्टरों की भी डयूटी लगाई गई है। सुरक्षा की पर्याप्त व्यवस्था की गई है। स्वास्थ्य विभाग ने बीआईटी को नया क्वारंटाइन सेंटर बनाया है। भोजन की व्यवस्था वहीं पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से की गई है। अधिकारियों ने पहुंचकर महानगर अध्यक्ष की व्यवस्था का जायजा लिया। सांसद व विधायक से लेकर कार्यकर्ता भी फोन पर मुकेश सिंघल से हालचाल पूछते रहे। महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल ने बताया कि सभी कार्यकर्ताओं को घर पर रहने के लिए कहा है। अब महानगर अघ्यक्ष की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद भाजपा ने भी राहत की सांस ली है। हालांकि अभी खतरा टला नहीं हैं। अभी और लोगों की रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है।

BJP
sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned