भाजपा नेता और उनके पिता की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद केंद्रीय मंत्री ने खुद को परिवार से किया अलग

Highlights

  • दिल्ली स्थित अपने आवास पर हैं केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान
  • मुजफ्फरनगर से सांसद हैं डॉ. संजीव बालियान
  • मेरठ में भाजपा नेता और उनके भाई को हुआ कोरोना

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से सांसद व केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान ने खुद को परिवार से अलग कर लिया है। हालांकि, वह पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि कोरोना काल के दौरान उन्होंने न कभी शोसल डिस्टेंसिंग का नियम तोड़ा है और न ही बिना मास्क के वह कही गए है। मगर मेरठ में भाजपा नेता के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण उन्होंने खुद को अलग रखने का निर्णय लिया है।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस जिले में भाजपा नेता और उनके भाई भी कोरोना के मरीज, सांसद व विधायक हुए क्वारंटाइन

भाजपा के महानगर अध्यक्ष की रिपोर्ट का इंतजार

दरअसल, मेरठ में भाजपा के महानगर अध्यक्ष के करीबी नेता की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे मेरठ में भाजपा में हड़कंप मच गया है। इसकी आंच मुजफ्फरनगर तक पहुंचने का डर सता रहा है। इससे चलते जिले के भाजपाइयों में भी हलचल मची हुई है। मेरठ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रसोई कार्यक्रम में भाजपा नेता शामिल हुए थे। सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान भी इस कार्यक्रम में पहुंचे थे। उसमें कोरोना पीड़ित भाजपा नेता ने भी शिरकत की थी। दिल्ली में अपने सरकारी आवास पर मौजूद डॉ. बालियान ने फिलहाल अपने को परिवार से अलग कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad: एक माह से घर पर बैठै बुजुर्ग को हो गया कोरोना

मोदी की रसाई कार्यक्रम में आए थे केंद्रीय मंत्री

संजीव बालियान का कहना है कि उन्हें मेरठ के भाजपा महानगर अध्यक्ष की जांच रिपोर्ट का इंतजार है। यदि उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो वह भी अपनी जांच कराएंगे। पिछले सप्ताह शनिवार को मेरठ में मोदी की रसोई कार्यक्रम का आयोजन हुआ था, जिसमें मेरठ महानगर अध्यक्ष भी शामिल हुए थे। केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान का कहना है कि सब मास्क लगाए हुए थे और सोशल डिस्टेंस का भी पूरा पालन किया गया था। इस कार्यक्रम में मेरठ के सांसद, विधायक, डीएम से लेकर वरिष्ठ भाजपा नेता शामिल थे। डॉ. बालियान ने बताया कि भाजपा नेता के पिता और उनके परिजनों में संक्रमण मिलने के बाद उन्होंने खुद को परिजनों से अलग कर लिया है। उन्हें मेरठ महानगर अध्यक्ष की जांच रिपोर्ट का इंतजार है।

BJP
sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned