scriptनए साल पर सौगात: यूपी में पराग ने प्रति लीटर दूध पर घटाए 6 रुपए, जानें कब से | Parag dairy reduced 6 rupees on per liter milk apply on 1st january | Patrika News
मुरादाबाद

नए साल पर सौगात: यूपी में पराग ने प्रति लीटर दूध पर घटाए 6 रुपए, जानें कब से

जीएम पराग ने कहा कि एक जनवरी से घटे हुए दाम लागू होंगे। नए साल की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा कि पराग के सभी ग्राहक अब इसका लाभ उठा सकते हैं।

मुरादाबादDec 31, 2017 / 08:30 pm

Rahul Chauhan

rate cut on milk
मुरादाबाद। नए साल में अगर तोहफों की बात करें तो छोटी सी ख़ुशी देने से भी वो बड़े तोहफे से कम नहीं होती है। जी हां कुछ ऐसा ही तोहफा अब पराग डेयरी ने अपने ग्राहकों को दिया है। अब एक जनवरी से पराग का पैक्ड दूध छह रुपए लीटर सस्ता कर दिया गया है। इससे उपभोक्ताओं को सीधा फायदा होगा। ऐसा फैसला दूध खरीद के दाम घटने के बाद उपभोक्ताओं को राहत देने के लिए किया गया है। इससे दूध का दैनिक उपभोग करने वाले ग्राहकों को राहत मिलेगी। दूध के दामों में कमी का यह ऐलान डीएम कैम्प आफिस में पराग डेयरी के जीएम की मौजूदगी में किया गया। दोनों ही अधिकारियों के मुताबिक इससे पराग डेयरी की बिक्री भी बढ़ेगी।
यह भी पढ़ें
गोहत्या के आरोप में पुलिस ने दो नाबालिग लड़कियों को भेजा जेल, कई क्विंटल मीट भी बरामद

Parag full cream milk
यह भी पढ़ें
नए साल में अगर किया ये काम तो आप जा सकते हैं सलाखों के पीछे

यहां बता दें कि अभी तक पराग का फुल क्रीम दूध 52 रुपए लीटर था। जिसे अब छह रुपए घटा कर 46 रुपए प्रति लीटर कर दिया गया है। पराग डेयरी जिलों में अपने कलेक्शन सेंटर के माध्यम से दूध खरीदती है। दूध खरीद के दामों में गिरावट आई तो इसके बाद बिक्री के लिए जाने वाले दूध के दाम भी घटाए गए। डीएम राकेश कुमार सिंह के कैंप कार्यालय में जीएम पराग एसआर राणा, जीएम कारखाना एके सिंह ने यह जानकारी दी। डीएम ने कहा कि यदि दूध की खरीद के दाम घटाए जाते हैं तो विक्रय के दाम भी कम हों और ग्राहकों को इसका फायदा मिले यही प्रयास है।
1 जनवरी से नया रेट लागू
जीएम पराग ने कहा कि एक जनवरी से घटे हुए दाम लागू होंगे। नए साल की शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा कि पराग के सभी ग्राहक अब 1 लीटर दूध की खरीद पर 52 रुपए की जगह 46 रुपए देकर यह फायदा उठा सकते हैं। जनपद में पराग का सेंटर दलपतपुर में है और यहां से जनपद व आस-पास के इलाकों में दूध की खरीद व बिक्री की जाती है।

Home / Moradabad / नए साल पर सौगात: यूपी में पराग ने प्रति लीटर दूध पर घटाए 6 रुपए, जानें कब से

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो