script

दिल्ली में हिंसा के बाद अलर्ट जारी, मुरादाबाद में सड़कों पर हथियारों के साथ उतरी फोर्स तो चौंक गए लोग, देखें वीडियो

locationमुरादाबादPublished: Feb 25, 2020 06:28:49 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -पुलिस फोर्स के साथ शहर में हुआ फ्लैग मार्च -दंगा नियंत्रण को लेकर कराई गयी ड्रिल -शहर में धरना-स्थल पर बढ़ाई गयी पुलिस फोर्स -अभी तक कहीं से कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं

force.jpg

मुरादाबाद: CAA के विरोध प्रदर्शन के दौरान दिल्ली में हुई हिंसा के बाद पूरे मंडल में अलर्ट जारी कर दिया गया है। जहां-जहां धरना प्रदर्शन चल रहा है वहां और सतर्कता बढ़ा दी गयी है। इसी के तहत आज शहर में पुलिस फोर्स में फ्लैग मार्च के साथ दंगा नियंत्रण का रिहर्सल भी किया। सड़क पर अचानक इतना फोर्स देखकर आम लोग भी सहमे नजर आये। फिलहाल पुलिस अधिकारीयों ने बताया कि स्थिति पूरी तरह शांति पूर्ण है और जो भी कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

त्यौहारों से पहले यूपी के इस जिले में पुलिस ने किया बड़ा काम, सभी जगह हो रही है तारीफ, आप भी देखें वीडियो

दंगा नियंत्रण ड्रिल
सीओ सिविल लाइन दीपक भूकर ने बताया कि आज फोर्स के साथ शहर में फुल फ्लैग मार्च किया गया है। साथ ही दंगा नियंत्रण की रिहर्सल की ड्रिल भी करवाई है। जिसमें उग्र भीड़ को कैसे नियंत्रित किया जाए। कैसे अलग-अलग टीम बनाकर मौके पर स्थिति काबू में की जाए। इसका अभ्यास पुलिस टीम को कराया गया है। फ़िलहाल शहर में हालात सामान्य हैं।

यमुना नदी में प्रदूषण का स्तर हुआ खतरनाक, सीपीसीबी ने नोएडा प्राधिकरण को बताया जिम्मेदार

जारी हुआ अलर्ट
यहां बता दें कि CAA को लेकर दिल्ली में हुई हिंसा के बाद पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी कर दिया गया है। जनपद में पहले से ही होली और बोर्ड परीक्षा को लेकर धारा 144 लागू है। वहीँ ईदगाह मैदान में और सतर्कता बढ़ा दी गयी है। इसके साथ संभल, बिजनौर और रामपुर में भी पुलिस और खुफिया एजेंसियां अलर्ट हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो