script

एक साल पहले रेलवे ट्रैक पर मिली थी लाश, अब हुआ खुलासा तो उड़ गए होश

locationमुरादाबादPublished: Mar 13, 2018 05:45:27 pm

Submitted by:

jai prakash

बीते साल 25 अगस्त को कपाला नाम के व्यक्ति का शव मिला था। पोस्टमार्टम के बाद पता चला की उसकी हत्या कर शव फेंका गया है।

moradabad
मुरादाबाद: जनपद की भोजपुर पुलिस ने हत्या में वांछित चल रहे तीन 15-15 हजार के इनामी बदमाश गिरफ्तार कर लिए हैं। बदमाशों ने 7 महीने पहले एक व्यक्ति की पीटकर हत्या करने के बाद उसके शव को रेल लाइन के किनारे फेंक दिया ताकि दुर्घटना लगे। फिलहाल तीनों बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आ गए। जिन्हें जेल भेजा दिया गया है। पुलिस के मुताबिक मृतक और बदमाश घुमक्कड़ जाति के हैं, जो जगह जगह अपना स्थान बदलते रहते हैं।
भांजे की शादी से वापस लौट रही महिला की पलक झपकते ही हुर्इ मौत

तोते की मौत के बाद मालिक ने किया कुछ एेसा कि देख रह जाएंगे दंग- देखें वीडियो

भोजपुर इलाके में बीते साल 25 अगस्त को कपाला नाम के व्यक्ति का शव मिला था। पोस्टमार्टम के बाद पता चला की उसकी हत्या कर शव फेंका गया है। पुलिस ने इस घटना का अनावरण करते हुए परिजनों की तहरीर पर दर्ज नामजद मुकदमे के तहत घुमक्कड़ जाती के ही 3 लोगों समीर खान, सलमान उर्फ़ गट्टा और सहवान को गिरफ्तार किया है। पुलिस को अपराधियों तक पहुचने में काफी मशक्कत करनी पड़ी क्यूंकि ये सभी खानाबदोश थे और समय समय पर अपना ठिकाना बदलते रहते थे। जानकारी के अनुसार पकडे गए बदमाशों समीर,सलमान और सहवान व उनके परिजनों का आपराधिक इतिहास है।
पुलिस के मुताबिक आरोपियों को शक था कि मृतक कपाला उनकी मुखबरी करके पकडवा देगा। लिहाजा तीनों आरोपियों ने साजिश कर उसे अपने टेंट में बुलाया और शराब पिलाकर डंडों से पीटकर उसकी हत्या कर दी। ये हत्या न लगे इसलिए इसे सेहल स्टेशन के पास रेलवे लाइनों पर फेंक दिया था। उसके बाद तीनों परिवार समेत डेरा उठाकर वहां से फरार हो गए थे। जब परिजन लुधियाना से पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और शिनाख्त की,तब उक्त तीनों आरोपियों को नामजद करते हुए कपाला की पत्नी गजराना द्वारा हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया गया था।
पकौड़ा बेचने को रोेजगार बताना पीएम मोदी पर पड़ेगा भारी, अन्ना के नेतृत्व में लाखों छात्र खोलेंगे मोर्चा

यूपी में बड़ा हादसा: खतरे में 25 विदेशी नागरिकों की जान

एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि पकडे गए तीनों बदमाशों पर पूर्व में 15 हजार का इनाम भी घोषित किया जा चूका था। फिलहाल पुलिस ने आज घटना का अनावरण करते हुए हत्या का खुलसा कर दिया है,और आला कत्ल बरामद कर आरोपियों को जेल भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो