scriptMoradabad: दो दिन पहले बरसाए थे पत्थर, आज फूलों की बारिश देख पुलिस भी रह गयी हैरान | public throw flower on police team during lock down | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad: दो दिन पहले बरसाए थे पत्थर, आज फूलों की बारिश देख पुलिस भी रह गयी हैरान

Highlights -दो दिन पहले स्वास्थ्य विभाग और पुलिस टीम पर हुआ था हमला -अंसार इंटर कॉलेज के पास लोगों ने बरसाए फूल -पुलिस-प्रशासन ने लोगों से सहयोग कर घरों में रहने की अपील की -लोगों ने फूल बरसा कर किया साथ देने का वादा

मुरादाबादApr 17, 2020 / 06:09 pm

jai prakash

flower_rain.jpg

Enthusiasm: Divisional commissioner and IG boosted corona workers

मुरादाबाद: दो दिन पहले उत्तर प्रदेश के मुरादबाद से जहां पुलिस के साथ ही स्वास्थ्य विभाग की टीम पर पथराव कर शर्मसार करने वाली तस्वीरें सामने आई थी। नागफनी इलाके में उपद्रवियों ने स्वास्थ्य विभाग व पुलिस टीम पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया था। आज उसी मुरादबाद की सड़कों से एक अजब ही नजारा देखने को मिला। जब एसपी सिटी अमित कुमार आनंद फोर्स के साथ रूटीन गश्त पर थे। तो स्थानीय लोगों ने फूल वर्षा कर पुलिस का स्वागत किया। जिससे खुद पुलिस अधिकारी और कर्मचारी हैरान रह गए।

पत्नी रोज करती थी झगड़ा, विक्षिप्त पति ने पार्क में फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

लोग बरसाने लगे फूल
थाना मुगलपुरा क्षेत्र के प्रिंस रोड पर अंसार इंटर कॉलेज के पास जैसे ही पुलिस के आला अधिकारी अपनी टीम के साथ पैदल गश्त करते हुए पहुंचे, तो वो वहां का नज़ारा देख कर हैरान रह गए। पुलिस टीम के ऊपर वहां खड़े लोगो के साथ ही घरों की बालकनी महिलाओं और बच्चों ने फूलों की बारिश करनी शुरू कर दी है। छोटे हो या बड़े बूढ़े हो या जवान सभी अपने अपने घरों की खिड़कियों व छतों से फूल बरसाकर स्वागत करने में लगे थे। साथ ही समाज के कुछ ज़िम्मेदार क्षेत्रवासियों ने सोशल डिस्टेन्स का भी पूरा खयाल रखते हुए पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद व क्षत्राधिकारी कटघर पूनम सिरोही को शाल पहनाकर पुलिस की कार्यशैली की सराहना की।

कोरोना के कारण चीन से पलायन करने वाली कंपनी भारत के इन शहरों में लगाएंगी अपना प्लांट!

घरों में रहने की अपील
स्थानीय लोगों ने कहा कि पुलिस और प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग अपनी जान की परवाह किये बगैर आम लोगों के लिए सड़कों पर है। कोई एक व्यक्ति या कुछ लोग शहर का माहौल खराब नहीं कर सकते। खुद पुलिस अधिकारी भी लोगों के सहयोग की तारीफ़ कर रहे हैं। इसलिए उन्होंने सभी से घरों में रहकर नियमों के पालन करने की सलाह दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो