scriptगजब! पेट्रोल की महंगाई से परेशान र‍िटायर कर्मी, तांगा से कर रहे हैं सवारी | Retired employees got ready modern tanga leaving bike and car | Patrika News
मुरादाबाद

गजब! पेट्रोल की महंगाई से परेशान र‍िटायर कर्मी, तांगा से कर रहे हैं सवारी

पुराने जमाने में राजाओं के तांगे में लाइट और हार्न नहीं होते थे। लेकिन, इस तांगे में हार्न भी है और पीछे व साइड में लाइट व शीशा भी है। तांगे में लगी बैटरी से यह लाइट जलती है।

मुरादाबादDec 04, 2021 / 06:04 pm

Nitish Pandey

tanga.jpg
मुरादाबाद. पेट्रोल-डीजल की बढ़ती महंगाई से परेशान नगर न‍िगम के सेवानिवृत कर्मचारी ने बड़ा कदम उठाया है। वह बाइक और कार छोड़कर इनद‍िनों तांगा लेकर चलने लगे हैं, पूरे शहर में उनके इस पहल की चर्चा है। उनका यह अनोखा अंदाजा लोगों को काफी पसंद आ रहा है।
यह भी पढ़ें

कोल इंडिया में निकली भर्ती, लास्ट डेट से पहले करें अप्लाई

नगर निगम से रिटायर हो चुके हैं लल्ला बाबू

जिले के कटघर निवासी लल्ला बाबू द्रविड़ नगर निगम में सफाई नायक पद कार्यरत थे, अब र‍िटायर हो चुके हैं। उनके पास कार और मोटर साइकिल है, लेकिन पर्यावरण का ख्याल रखते हुए उन्‍होंने सवा लाख रुपये में तांगा तैयार कराया है। जिससे अब सवारी भी कर रहे हैं। कहीं भी आना-जाना हो उसी का इस्‍तेमाल कर रहे हैं।
उनकी ओर घूम गईं सभी की नजरें

शुक्रवार को लल्ला बाबू तांगे पर सवार होकर सिविल लाइंस इलाके में निकले तो सभी की नजरें उनकी ओर घूम गईं। पुराने जमाने में राजा-महाराजाओं की तरह उनका सवारी देख लोग हैरान रह गए।
आधुनिक है तांगा

पुराने जमाने में राजाओं के तांगे में लाइट और हार्न नहीं होते थे। लेकिन, इस तांगे में हार्न भी है और पीछे व साइड में लाइट व शीशा भी है। तांगे में लगी बैटरी से यह लाइट जलती है। शीशे से साइड व पीछे का ट्रैफिक भी कार व बाइक की तरह देखने की सुविधा है।

Home / Moradabad / गजब! पेट्रोल की महंगाई से परेशान र‍िटायर कर्मी, तांगा से कर रहे हैं सवारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो