scriptआज बहती नदी में उतरने जा रहे आजम खान ने सीएम योगी आदित्यनाथ को दी ये चेतावनी | SP leader Azam Khan protest against CM Yogi Adityanath government | Patrika News

आज बहती नदी में उतरने जा रहे आजम खान ने सीएम योगी आदित्यनाथ को दी ये चेतावनी

locationमुरादाबादPublished: Oct 08, 2018 09:35:08 am

Submitted by:

lokesh verma

आज कोसी नदी में उतरेंगे आजम खां, बहते पानी में मानव श्रंखला बनाकर योगी सरकार के खिलाफ करेंगे प्रदर्शन

Azam Khan

आज बहती नदी में उतरने जा रहे आजम खान ने सीएम योगी आदित्यनाथ को दी ये चेतावनी

रामपुर. सपा नेता आजम खान आज अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ अपने ग्रह जनपद की कोसी नदी में मानव श्रंखला बनाकर प्रदर्शन करेंगे। आजम खान ने कहा है कि सपा सरकार ने लालपुर डैम पर पुल निर्माण का कार्य शुरू किया था, लेकिन सूबे में योगी आदित्यनाथ की सरकार आते ही इस निर्माण कार्य को रोक दिया गया। उन्होंने योगी आदित्यनाथ सरकार और प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि सोमवार को सपा कार्यकर्ता हमारे साथ इस पुल के निर्माण के लिए प्रदर्शन करेंगे। इस प्रदर्शन से किसी को कोई दिक्कत नहीं होगी। अगर प्रदर्शन के दौरान कोई अप्रिय घटना घटी तो उसके लिए शासन और प्रशासन जिम्मेदार होगा।
अखिलेश यादव के इस राम भक्त सांसद ने कहा- 6 महीने में होगा राम मंदिर का निर्माण, सपाईयों में खलबली

बता दें कि सपा शासनकाल में सपा नेता आजम खान ने लालपुर पर जर्जर पड़े अंग्रेजों के द्वारा बनवाए गए पुल को पुल तुड़वाकर नया पुल बनाने का काम शुरू किया था। इस पुल के पिलर भी बनकर पूरी तरह बनकर तैयार हो गए थे। केवल सलेब्स पड़ने बाकी हैं। सपा नेता आजम खान का आरोप है कि योगी सरकार ने पुल का पैसा वापस मंगा लिया था, जिस कारण पुल का निर्माण कार्य बंद हो गया। उन्होंने कहा कि अगर यह पुल बन जाता तो स्थानीय लोगों परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता।
भाजपा नेता की बेटी का कोचिंग से लौटते समय अपहरण, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स

उल्लेखनीय है कि सपा नेता आजम खान बीते एक सप्ताह से मानव श्रंखला बनाकर शासन-प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहें हैं। उन्होंने पहला प्रदर्शन 2 अक्टूबर को गांधी समाधि पर विवेक तिवारी के हत्यारे को फांसी की सजा देने मांग करते हुए किया था। वहीं दूसरा प्रदर्शन बी अम्मा गेट के अपमान को लेकर मानव श्रंखला बनाकर किया था। आज उनका तीसरा प्रदर्शन कोसी नदी के बहते हुए पानी में होगा। इसके लिए खुद सपा नेता आजम खान ने घोषणा की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो