scriptएक के बाद एक मुकदमा दर्ज होने से तिलमिलाए आजम खान का दर्द आया बाहर, फिर कह दी ऐसी बात | SP Leader Azam Khan Statement on his court cases | Patrika News
मुरादाबाद

एक के बाद एक मुकदमा दर्ज होने से तिलमिलाए आजम खान का दर्द आया बाहर, फिर कह दी ऐसी बात

सपा नेता आजम खान बोले- मुझे जान-बूझकर किया जा रहा परेशान

मुरादाबादOct 24, 2018 / 10:06 am

lokesh verma

Azam Khan

एक के बाद एक मुकदमा दर्ज होने से तिलमिलाए आजम खान का दर्द आया बाहर, फिर कह दी ऐसी बात

रामपुर. सपा के कद्दावर नेता आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। राज्यसभा सांसद अमर सिंह की शिकायत पर एफआईआर दर्ज होने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब उनके खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज हो गया है। इस बार आजम खान के खिलाफ वित्त एवं विकास निगम के चेयरमैन और अंबेडकर महासभा के अध्यक्ष डॉ. लालजी प्रसाद निर्मल ने लखनऊ में एक एफआईआर दर्ज कराई है।
UP पुलिस के इस दरोगा ने कहा- पहले भरी पंचायत में मारूंगा भाजपा नेता को थप्पड़, उसके बाद करूंगा बात

अपने खिलाफ एक बाद एक मुकदमा दर्ज होने से आजम खान के पसीने छूट गए है। पूर्व मंत्री आजम खां ने कहा है कि उन्हें जान-बूझकर परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कभी सोचा भी नहीं था कि उनके जैसे शख्स को ऐसे सख्त दिन गुजारने पड़ेंगे। उनके खिलाफ अनगितन जांचें होंगी, बेहिसाब मुकदमे होंगे।
50 करोड़ की जीएसटी चोरी का पर्दाफाश, ऐसे पकड़े गए सीए व वकील समेत 3 आरोपी

एक के बाद एक मुकदमा दर्ज होने से तिलमिलाए आजम खान ने कहा है कि कोई उन्हें गद्दार कहता है, कोई देशद्रोही तो कोई पाकिस्तान चले जाने की बात करता है, लेकिन मैं किसी और ही धुन में लगा हूं। मादरे वतन की जमीन पर लोग जिहालत की बिना पर बोझ बने हुए हैं। उस बोझ को कम किया ही जा सकता है, बस मैं तो इसी में लगा हूं। उन्होंने आगे कहा कि अक्सर अदालतों से उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हो जाते हैं। क्योंकि मुझ पर इतने मुकदमे चल रहे हैं कि याद ही नहीं रहता कि कब कहां की अदालत में हाजिर होना है। इस दौरान उन्होंने भाजपा का नाम लिए बिना कहा कि मेरा होना आज के सत्ताधारी दल के लिए आक्सीजन का काम कर रहा है।

Home / Moradabad / एक के बाद एक मुकदमा दर्ज होने से तिलमिलाए आजम खान का दर्द आया बाहर, फिर कह दी ऐसी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो