scriptविश्व हिंदू महासंघ के नेता की प्रशासन को धमकी, कहा- गर्दन कटवा सकता हूं तो काट भी सकता हूं | vishwa hindu mahasangh pramod tyagi controversial statement | Patrika News

विश्व हिंदू महासंघ के नेता की प्रशासन को धमकी, कहा- गर्दन कटवा सकता हूं तो काट भी सकता हूं

locationमुरादाबादPublished: Dec 14, 2020 02:54:55 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– बोले- अधिकारी ने दुर्व्यवहार किया तो जिला छोड़कर जाना होगा
– कहा- कार्यकर्ता के साथ भी दुर्व्यवहार किया गया तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

moradabad.jpg
मुरादाबाद. खुले मंच से विश्व हिंदू महासंघ के प्रदेश मंत्री द्वारा मुरादाबाद जिला प्रशासन को धमकी देने का मामला सामने आया है। प्रदेश मंत्री प्रमोद त्यागी ने आयोजित विश्व हिंदू महासंघ के एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि यदि संगठन के किसी भी पदाधिकारी या कार्यकर्ता के साथ दुर्व्यवहार किया गया तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वह यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि जिस अधिकारी ने दुर्व्यवहार किया उसे जिला छोड़कर जाना होगा और कोई भी सरकार चाहते हुए भी उसे आसानी से वापस नहीं ला पाएगी।
यह भी पढ़ें- UP Top News : सीएम योगी का पुलिस को फरमान-किसानों से कहें राम-राम

विश्व हिंदू महासंघ के प्रदेश मंत्री प्रमोद त्यागी ने कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं से कहा कि आप लाेग खुलकर अपना काम करें, मैं आपके साथ हूं, मैं सब कर सकता हूं। मैं गर्दन काट भी सकता हूं और कटवा भी सकता हूं। उन्होंने इस दौरान रामपुर जिला प्रशासन को भी चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि शाहबाद से गायब लड़की यदि 72 घंटे के भीतर बरामद नहीं होती है तो हमें बहुत कुछ करना होगा। उन्हाेंने कहा कि मंगलवार को मथुरा के कोसीकलां में बने एक बाजार को ध्वस्त करने जा रहा हूं।
https://youtu.be/2h6jeO56LS0
इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि किसी से कोई दबने की जरूरत नहीं है। खुलकर काम कीजिये, लेकिन मर्यादा का भी ध्यान रखिए। कभी भी मुख्यमंत्री जी को यह सुनने में नहीं आ जाए कि कार्यकर्ताओं ने अभद्रता की है। आप हिंदुत्व के लिए शरीर के खून का एक-एक कतरा तक बहा देंगे तो प्राश्चित नहीं कर सकेंगे। बता दें कि उक्त बातें उन्हाेंने मुरादाबाद के कांशीराम नगर स्थित सामुदायिक केंद्र में हिन्दू महासंघ के कार्यक्रम के दौरान कही। इस दौरान प्रदेश स्तर के पदाधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं भी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो