scriptMoradabad: पति के भाई ने काट दी महिला की नाक,पुलिस ने किया गिरफ्तार | Women nose cut by husband brother | Patrika News

Moradabad: पति के भाई ने काट दी महिला की नाक,पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationमुरादाबादPublished: Dec 10, 2019 08:01:54 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

पति गया था काम पर
घर में खाना बनाते समय किया हमला
महिला अस्पताल में भर्ती

nose_cut.jpg

मुरादाबाद: शहर के मझोला थाना क्षेत्र में आज उस समय सनसनी फ़ैल गयी, जब –फानन में महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन नाक काटने की वजह का पता नहीं चल सका है।

यह भी पढ़ें Exclusive: सरकारी वकील को 2 बार मिली धमकी, मांगी 10 लाख की रंगदारी, पुलिस के हाथ 5 दिन बाद भी खाली

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक मझोला थाना क्षेत्र स्थित चाउ की बस्ती में रहने वाली पीड़ित लक्ष्मी का पति महानंदन रिक्शा चलाता है। वहीं खुद को साधु कहने वाला उसका बड़ा भाई कृपा नंदन ज्यादातर घर से बाहर ही रहता है। महानंदन ने बताया कि सोमवार की रात वह घर आया था। मंगलवार सुबह उसे किसी जरूरी काम से दिल्ली जाना था। उसने पत्नी को बड़े भाई के लिए खाना बनाने को कहा था, लेकिन घर से निकलने के कुछ देर बाद ही उसकी पत्नी का फोन आ गया और उसने जेठ की करतूत बताई। उसने बताया कि खाना बनाने के समय उसका भाई किचन में आ गया और अचानक धारदार हथियार से उसकी नाक पर वार कर दिया।

यह भी पढ़ें देवबंदी मुस्लिम धर्मगुरु ने नगरिकता संशोधन बिल पास होने पर की कड़ी निंदा

आरोपी गिरफ्त में

किसी तरह भागता हुआ महानंदन घर पहुंचा और पत्नी को प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुंचा। उधर इंस्पेक्टर मझोला रूपेंद्र गौड़ के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो