script16 साल की लड़की का रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, वायरल के नाम पर बहनों का भी बलात्कार | 16 year old girl raped and made porn video | Patrika News
मोरेना

16 साल की लड़की का रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, वायरल के नाम पर बहनों का भी बलात्कार

शहर के बीच चौराहे पर स्थित एक टी एंड कॉफी बार में एक साथ दो बहनों के साथ बलात्कार की घटना हुई है.

मोरेनाSep 15, 2022 / 01:04 pm

Subodh Tripathi

16 साल की लड़की का रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, वायरल के नाम पर बहनों का भी बलात्कार

16 साल की लड़की का रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, वायरल के नाम पर बहनों का भी बलात्कार

मुरैना. शहर के बीच चौराहे पर स्थित एक टी एंड कॉफी बार में एक साथ दो बहनों के साथ बलात्कार की घटना हुई है, पहले बॉयफ्रेंड ने एक 16 साल की लड़की के साथ रेप किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया, इसके बाद वही फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लड़की के साथ उसकी बहन से भी रेप किया, हैरानी की बात तो यह है कि शहर के बीच चौराहे पर इस प्रकार की घटना खुलेआम हो रही है।
ये था पूरा मामला
दरअसल हाल ही तीन बहनों के अपहरण का मामला प्रकाश में आया था, इस मामले में जब पुलिस ने तीनों से पूछताछ शुरू की तीनों ने एक-एक कर अपने साथ हुई घटना महिला पुलिस को बताई, बताया जा रहा है कि करीब दो माह पहले एक लड़की के साथ बलात्कार किया था। उस दौरान उसके साथ अश्लील वीडियो और फोटो खींच लिए थे, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर फिर बलात्कार किया, आरोपियों ने शहर के बीच चौराहे पर एमएस रोड स्थित रेस्टोरेंट सिटी व्यू टी कॉफी बार में बलात्कार किया गया। चूंकि एक ही गांव की तीन चचेरी बहने शहर में रहकर कोचिंग पढऩे जाती थी, यहीं पर उनकी दोस्ती गांव के तीन लड़कों से हो गई, जिसमें एक लड़क जिसका नाम भोलू गुर्जर है वह एक लड़की का बॉयफ्रेंड बन गया, बस यहीं से कहानी शुरू हुई, भोलू ने करीब दो माह पहले ही हाइवे पर एक होटल में बलात्कार किया, जहां लड़की के साथ अश्लील वीडियो भी बनाया, इसके बाद फिर उसे वायरल करने की धमकी देने लगा, इसके बाद एक दिन फिर तीनों को शहर के बीच स्थित काफी बार पर बुलाया वे १३ सितंबर को कोचिंग के लिए निकली और उन्हें गांव का एक लड़का रवि गुर्जर मिला, जिसने फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कहा कि तुम तीनों मेरे साथ रेस्टोरेंट में चलो, वहीं पर अनूप भी है, वे डरी सहमी उसके साथ बाइक पर बैठकर होटल चली गई, जहां पर रवि गुर्जर एक बहन को तो अनूप गुर्जर दूसरी बहन को कमरे में ले गया। एक बहन बाहर बैठी थी, जहां उनके साथ गलत काम किया, जो लड़की बाहर बैठी थी वह ऑटो से रेलवे अंडरब्रिज के पास गई, जहां से उसने परिजनों को फोन लगा दिया, तो परिजन आ गए जो उन्हें थाने लेकर गए। इसके बाद तीनों चचेरी बहनों ने पूरी कहानी पुलिस को बताई।
सिविल लाइन थाना क्षेर्त्र तीन छात्राओं के अपहरण व दो से गैंगरेप के चार आरोपियों में से पुलिस ने दो को पकड़ लिया है। वहीं बिजली घर के सामने राकेश पान वाले के ऊपर स्थित होटल के मैंनेजर को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। उससे होटल मालिक का नाम पता करके, उसको भी आरोपी बनाया जा सकता है।
13 सितंबर को नामजद चार आरोपी तीन छात्राओं का अपहरण करके सिटी व्यू कैफे रेस्टोरेंट में ले गए। वहां पर आरोपियों ने दो छात्राओं के साथ दुष्कृत्य किया, एक वहां से किसी तरह भाग आई उनको सिविल लाइन थाने ले जाया गया, वहां पर आरोपी मोनू पुत्र लल्ला गुर्जर, हनुमंता पुत्र राजेश गुर्जर, रवि पुत्र मुन्ना गुर्जर, अनूप पुत्र राजेश गुर्जर निवासी सूआलाल का पुरा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पीड़िता ने रिपोर्ट में लिखाया है कि दो महीने पूर्व भी आरोपियों ने नंदे का पुरा रोड पर स्थित मकान में ले जाकर गैंगरेप किया था और उस समय आरोपियों ने वीडियो बना लिए थे, उन्ही वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर 13 सितंबर को दुष्कृत्य किया। पुलिस ने नामजद चार में से दो को पकड़ लिया है। थाना प्रभारी प्रवीण चौहन का कहना है कि दो आरोपियों को पकड़ लिया है। होटल मैंनेजर से पूछताछ जारी हैं, उसका मालिक कौंन है, उसे भी आरोपी बनाया जाएगा।

Home / Morena / 16 साल की लड़की का रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, वायरल के नाम पर बहनों का भी बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो