breaking : बाइक सवार मां-बेटे को ट्रक ने कुचला, दर्दनाक मौत

breaking : बाइक सवार मां-बेटे को ट्रक ने कुचला, दर्दनाक मौत

monu sahu | Updated: 26 Jul 2019, 08:40:46 PM (IST) Morena, Morena, Madhya Pradesh, India

पुराना सेलटैक्स बैरियर पर बाइक से जा रहे मां बेटे को ट्रक चालक ने मारी टक्कर

मुरैना। हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार मां बेटे को कुचल दिया। जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना शुक्रवार दोपहर तीन बजे की है। जानकारी के अनुसार सतीश पुत्र आशाराम सिकरवार 26 वर्ष, उसकी मां गुड्डी 48 वर्ष निवासी राजे का पूरा थाना मनिया धौलपुर बाइक से ग्वालियर जा रहे थे।

इसे भी पढ़ें : नौकरानी को देख गाड़ी रोकी तो मालकिन रह गईं सन्न, देखी ऐसी चीज कि भागे-भागे पहुंची घर

पुराना सेलटैक्स बैरियर पर ट्रक क्रमांक आरजे 11 जी ए 7888 के चालक ने गाड़ी को तेजी व लापरवाही से चलाकर बाइक में पीछे से टक्कर मार दी,जिससे दोनों ही मां बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोडकऱ मौके स फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें : VIDEO : जिला अस्पताल में लिफ्ट में फंसे 9 लोग, मच गई अफरा-तफरी

मुरैना में आए दिन होते है हादसे
मुरैना जिले में आए दिन हादसे होते रहते है लेकिन प्रशासन के द्वारा इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जाता है। अभी हाल ही में मुरैना जिले में सडक़ हादसे में कई लोग घायल हो गए थे जबकि एक की मौत भी हो चुकी थी।

इसे भी पढ़ें : बड़ी खबर : प्रदेश में बेधडक़ बिक रहा है नकली दूध और पनीर, ऐसे करें पहचान

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned