scriptरेत से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने भाई-बहन को मारी टक्कर, मौके पर बहन ने तोड़ा दम, see video | sister died in road accident in morena | Patrika News

रेत से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने भाई-बहन को मारी टक्कर, मौके पर बहन ने तोड़ा दम, see video

locationमोरेनाPublished: Jul 22, 2019 04:38:44 pm

Submitted by:

monu sahu

हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने लगाया जाम,भारी संख्या में पहुंची पुलिस

man dead

रेत से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने भाई-बहन को मारी टक्कर, मौके पर बहन ने तोड़ा दम

मुरैना। चंबल के मुरैना में रेत से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने साइकिल सवार भाई बहन को टक्कर मार दी। जिससे बहन की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि भाई बाल-बाल बच गया। इस हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने सडक़ पर जाम लगा दिया जो कि करीब तीन घंटे तक लगा रहा। जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह करीब सवा सात बजे रेत से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने साइकिल से स्कूल जा रहे भाई बहन को टक्कर मार दी,जिससे बहन की मौके पर मौत हो गई। जबकि भाई बाल-बाल बच गया।
इसे भी पढ़ें : सावन का सोमवार : शहर के इन मंदिरों में उमड़ी शिव भक्तों की भीड़, ऐसा है इन मंदिरों का इतिहास

आसपास के लोगों ने बताया कि दोनों भाई बहन शहर के एक निजी स्कूल में पढऩे जा रहे थे। तभी बड़ोखर चौराहे तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर के चालक ने इन बच्चों में टक्कर मार दी। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पहले बड़ोखर चौराहा फिर बाइपास चौराहा मुडिय़ाखेड़ा पर जाम लगा दिया।
इसे भी पढ़ें : VIDEO : प्रदेश के इस अधिकारी ने स्कूल पहुंच बच्चों को पढ़ाया, फ्यूचर को लेकर कही सबसे बड़ी बात

sister died in road accident
जाम की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और परिजनों को बड़ी समझाइश के बाद करीब तीन घंटे पर जाम खुलवाया गया। इस दौरान लोगों का आरोप था पैसे लेकर पुलिस बड़ोखर चौराहे पर रेत मंडी लगवाती है। जिससे आए दिन यहां हादसे होते रहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो