इनके लिए डिप्टी सीएम पद भी छोटा

इनके लिए डिप्टी सीएम पद भी छोटा
इनके लिए डिप्टी सीएम पद भी छोटा

Nitin Bhal | Updated: 12 Jun 2019, 08:07:15 PM (IST) Mumbai, Mumbai, Maharashtra, India

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत का आदित्य ठाकरे को लेकर बयान

 

मुंबई
युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे के लिए राज्य का उपमुख्यमंत्री पद बहुत छोटा है, यह दावा शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने किया है। मीडिया को दिए बयान में राउत ने कहा कि पार्टी के युवा नेताओं की मांग है कि आदित्य ठाकरे सरकार में उपमुख्यमंत्री पद ग्रहण कर शिवसैनिकों का नेतृत्व करें, लेकिन उनके लिए उपमुख्यमंत्री का पद बहुत छोटा है। वे पार्टी में रहकर ही शिवसैनिकों का नेतृत्व करेंगे। आदित्य ठाकरे के विधानसभा चुनाव लडऩे को लेकर सवाल के जवाब में राउत ने कहा कि शिवसेना में ठाकरे परिवार ने अब तक कोई भी संवैधानिक पद नहीं लिया है। आदित्य ठाकरे भी उसी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। ऐसे में कोई भी संवैधानिक पद नहीं लेंगे। आदित्य शिवसेना में युवा नेता है, युवाओं के लिए मुद्दे उठाने और युवाओं के हक के लिए लडऩे से उनके प्रति युवाओं में ख़ासा उत्साह और स्नेह है।

उपाध्यक्ष पद को लेकर नाराजगी नहीं

राउत ने लोकसभा में उपाध्यक्ष पद शिवसेना को नहीं दिए जाने को लेकर कहा कि शिवसेना ने इस पद के लिए कोई इच्छा व्यक्त नहीं की थी। यह पद शिवसेना को नहीं मिलने से पार्टी में कोई नाराजगी नहीं है। भाजपा के साथ एनडीए में शिवसेना संतुष्ट है। कोई पद नहीं मिलने से शिवसेना को मलाल नहीं है। जो मिला है वह उचित है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned