scriptMaharashtra News: Suspected terror boat with AK 47 rifles, bullets found in Raigad | Maharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हडकंप, AK 47 सहित कई हथियार हुए बरामद | Patrika News

Maharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हडकंप, AK 47 सहित कई हथियार हुए बरामद

महाराष्ट्र के रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हडकंप मच गया है। बताया जा रहा है कि इस नाव से AK 47, राइफलें और कुछ कारतूस बरामद हुए हैं। इस घटना के बाद पूरे रायगढ़ में हाई अलर्ट है।

मुंबई

Updated: August 18, 2022 03:00:39 pm

Maharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ में संदिग्ध नाव बरामद हुई है। इस वाकये से हडकंप मच गया है। खबर है कि इस नाव से AK 47, राइफलें और कुछ कारतूस को बरामद किया गया है। इस मामले के सामने आने के बाद पूरे रायगढ़ में हाई अलर्ट जारी हुआ है। इस मामले में पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी शुरू की है।
Suspected terror boat with AK 47 rifles, bullets found in Raigad
महाराष्ट्र के रायगढ़ में दो संदिग्ध नाव मिलने से हडकंप
ज्ञात हो कि महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के हरिहरेश्वर तट पर समुद्र में संदिग्ध नाव मिलने से हडकंप मच गया है। इस नाव से पुलिस को एके-47 सहित कुछ हथियार मिले हैं। बोट से जो राइफल और कारतूस बरामद हुए हैं वह असली है या नकली इसकी जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि मछुआरों और स्थानीय लोगों की मदद से नाव को रस्सियों से बांधकर समुद्र से बाहर लाया गया है।
यह भी पढ़ें

Drug Racket Busted: ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़, मुंबई पुलिस ने छापा मारकर जब्त की 2,435 करोड़ की ड्रग्स, 7 आरोपी अरेस्ट

जानकारी के अनुसार पुलिस ने नाव को अपने कब्जे में लिया हुआ है। इस मामले में पुलिस स्थानीय लोगों से भी पूछताछ कर रही है। कहा यह भी जा रहा है कि यह बोट ऑस्ट्रेलियन है। साथ ही इस पर कुछ लोग सवार थे।
स्थानीय पुलिस ने एक बयान में कहा कि हरिहरेश्वर बीच पर एक अज्ञात नाव और रायगढ़ जिले के भारदखोल में एक लाइफबोट मिली है। दोनों पर कोई मौजूद नहीं है। तटरक्षक बल और महाराष्ट्र मैरीटाइम बोर्ड को इसकी सूचना दे दी गई है। पुलिस विभाग आवश्यक कार्रवाई कर रही है।
खबर यह भी है कि यह यह बोट ओमान सिक्योरिटी फोर्स की है। जो भटक कर यहां आ गई है। लेकिन अभी आधिकारिक बयान का इंतजार है। इस मामले के सामने आने के बाद सीएम एकनाथ शिंदे ने विस्तार से जांच करने का आदेश दिया है। हमेशा समुद्री इलाके में आतंकियों के आने की संभावना बनी रहती हैं। इससे पहले 26 नवंबर 2008 को मुंबई में जब आतंकी हमला हुआ था तब सारे आंतकी समुद्र के रास्ते ही आए थे।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

Nobel Prize 2022: स्वीडन के स्वांते पाबो को चिकित्सा के लिए मिला नोबेल प्राइजJammu-Kashmir News: उधमपुर में खाई में गिरी बस, स्कूली बच्चों समेत 65 घायल, 1 की मौत6 राज्यों की 7 विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को होंगे उपचुनाव, छह को आएंगे नतीजेयूएई में सोमवार 3 अक्टूबर से बदल रहे हैं इमिग्रेशन रूल, भारतीयों को ऐसे होगा फायदाDussehra Rally: राष्ट्रवादी ने ताकत लगाई तो..., शिवसेना की दशहरा रैली को लेकर रोहित पवार ने दिया बड़ा बयानMaharashtra Politics: एकनाथ खडसे की होगी ‘घर वापसी’? अमित शाह और देवेंद्र फडणवीस से जल्द करेंगे मुलाकातआई2यू2: सक्रिय हुआ अमरीका - भारत समेत चार देशों का 'पश्चिमी Quad' समूह, खाड़ी क्षेत्र पर करेगा फोकसपीएम नरेंद्र मोदी के हिमाचल दौरे को लेकर बोले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर - 'हिमाचल की जनता उनका बेसब्री से इंतजार कर रही है'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.