scriptMaharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हडकंप, AK 47 सहित कई हथियार हुए बरामद | Maharashtra News: Suspected terror boat with AK 47 rifles, bullets found in Raigad | Patrika News

Maharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हडकंप, AK 47 सहित कई हथियार हुए बरामद

locationमुंबईPublished: Aug 18, 2022 03:00:39 pm

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र के रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हडकंप मच गया है। बताया जा रहा है कि इस नाव से AK 47, राइफलें और कुछ कारतूस बरामद हुए हैं। इस घटना के बाद पूरे रायगढ़ में हाई अलर्ट है।

Suspected terror boat with AK 47 rifles, bullets found in Raigad

महाराष्ट्र के रायगढ़ में दो संदिग्ध नाव मिलने से हडकंप

Maharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ में संदिग्ध नाव बरामद हुई है। इस वाकये से हडकंप मच गया है। खबर है कि इस नाव से AK 47, राइफलें और कुछ कारतूस को बरामद किया गया है। इस मामले के सामने आने के बाद पूरे रायगढ़ में हाई अलर्ट जारी हुआ है। इस मामले में पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी शुरू की है।
ज्ञात हो कि महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के हरिहरेश्वर तट पर समुद्र में संदिग्ध नाव मिलने से हडकंप मच गया है। इस नाव से पुलिस को एके-47 सहित कुछ हथियार मिले हैं। बोट से जो राइफल और कारतूस बरामद हुए हैं वह असली है या नकली इसकी जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि मछुआरों और स्थानीय लोगों की मदद से नाव को रस्सियों से बांधकर समुद्र से बाहर लाया गया है।
यह भी पढ़ें

Drug Racket Busted: ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़, मुंबई पुलिस ने छापा मारकर जब्त की 2,435 करोड़ की ड्रग्स, 7 आरोपी अरेस्ट

https://twitter.com/ANI/status/1560194864808992768?ref_src=twsrc%5Etfw
जानकारी के अनुसार पुलिस ने नाव को अपने कब्जे में लिया हुआ है। इस मामले में पुलिस स्थानीय लोगों से भी पूछताछ कर रही है। कहा यह भी जा रहा है कि यह बोट ऑस्ट्रेलियन है। साथ ही इस पर कुछ लोग सवार थे।
स्थानीय पुलिस ने एक बयान में कहा कि हरिहरेश्वर बीच पर एक अज्ञात नाव और रायगढ़ जिले के भारदखोल में एक लाइफबोट मिली है। दोनों पर कोई मौजूद नहीं है। तटरक्षक बल और महाराष्ट्र मैरीटाइम बोर्ड को इसकी सूचना दे दी गई है। पुलिस विभाग आवश्यक कार्रवाई कर रही है।
खबर यह भी है कि यह यह बोट ओमान सिक्योरिटी फोर्स की है। जो भटक कर यहां आ गई है। लेकिन अभी आधिकारिक बयान का इंतजार है। इस मामले के सामने आने के बाद सीएम एकनाथ शिंदे ने विस्तार से जांच करने का आदेश दिया है। हमेशा समुद्री इलाके में आतंकियों के आने की संभावना बनी रहती हैं। इससे पहले 26 नवंबर 2008 को मुंबई में जब आतंकी हमला हुआ था तब सारे आंतकी समुद्र के रास्ते ही आए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो