scriptम्हाडा के ट्रांजिट कैंप पहुंचे बीडीडी चॉल के 146 टेनेंट | Mhada Mumbai: 146 tenants of BDD Chawl reached Mhada's transit camp? | Patrika News

म्हाडा के ट्रांजिट कैंप पहुंचे बीडीडी चॉल के 146 टेनेंट

locationमुंबईPublished: Sep 19, 2019 12:05:21 pm

Submitted by:

Rohit Tiwari

एनएम जोशी मार्ग ( NM Joshi Marg ) स्थित बीडीडी चॉल ( BDD Chawl ) की पुनर्विकास योजना के तहत पहले चरण में 146 किराएदारों को ट्रांजिट कैंप ( Transit camp ) में भेजा गया है। नवंबर के पहले सप्ताह से शुरू होने वाली पजेशन ( Possession ) प्रक्रिया पूरी तरह से कंप्यूटरीकृत ( Computerized ) होगी।

म्हाडा के ट्रांजिट कैंप पहुंचे बीडीडी चॉल के 146 टेनेंट

म्हाडा के ट्रांजिट कैंप पहुंचे बीडीडी चॉल के 146 टेनेंट

मुंबई. एनएम जोशी मार्ग स्थित बीडीडी चॉल की पुनर्विकास योजना के तहत पहले चरण में 146 किराएदारों को ट्रांजिट कैंप में भेजा गया है। नवंबर के पहले सप्ताह से शुरू होने वाली पजेशन प्रक्रिया पूरी तरह से कंप्यूटरीकृत होगी। एनएम जोशी मार्ग समेत नायगांव, वर्ली की बीडीडी चॉल के पुनर्विकास को तेजी प्रदान करने के लिए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की अध्यक्षता में एक उच्च स्तरीय बैठक में निर्णय लिया गया कि पात्र लोगों को जल्द से जल्द घर उपलब्ध कराए जाएं।
जल्द शुरू होगी बीबीडी चॉल के पुनर्विकास की योजना

500 रहवासियों को एसीबी का नोटिस

म्हाडा के ट्रांजिट कैंप पहुंचे बीडीडी चॉल के 146 टेनेंट
https://twitter.com/RohitKumarTiwa8?ref_src=twsrc%5Etfw
स्थानांतरित करने की तैयारी
मुख्यमंत्री के नेतृत्व में यह बैठक 11 सितंबर को हुई थी। इस बैठक में आवास निर्माण मंत्री राधाकृष्ण विखे पाटील भी शामिल हुए थे। इसमें फैसला लिया गया कि 31 अक्टूबर तक म्हाडा के ट्रांजिट कैम्पों में पात्र लोगों को ट्रांजिट कैंपों में स्थानांतरित करने की तैयारी की जाएगी। यह भी तय हुआ था कि नवंबर के पहले हफ्ते से रहिवासियों को स्थांतरित करने की प्रक्रिया शुरू होगी। मुंबई हाउसिंग एंड डेवलपमेंट बोर्ड के बी. राधाकृष्णन में बताया कि शेष लाभार्थियों को स्थानांतरित करने की प्रक्रिया जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो