scriptमुंबई की लोकल ट्रेन में छात्रा से छेड़छाड़ | molestation with a girl in mumbai local train | Patrika News

मुंबई की लोकल ट्रेन में छात्रा से छेड़छाड़

locationमुंबईPublished: Sep 18, 2018 05:51:03 pm

Submitted by:

Prateek

छात्रा का आरोप है कि इस घटना के दौरान किसी ने भी उसकी मदद नहीं की…

(पत्रिका ब्यूरो,मुंबई): मुंबई की लोकल ट्रेन में एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। दूसरे राज्य से आई छात्रा अपने साथी के साथ लोकल ट्रेन में सफर कर रही थी तभी एक मनचले ने इस घटना को अंजाम दिया। लोकल ट्रेन में मौजूद लोग इस दौरान मूक दर्शक बनकर खड़े रहे और आरोपी भीड़ का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गया। सोमवार शाम छात्रा की ओर से रेलवे पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद इस मामले का खुलासा हुआ।

 

किसी ने नहीं की मदद

मणिपुर की छात्रा के साथ मुंबई की लोकल ट्रेन में छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। छात्रा अपने एक यूरोपीय साथी के साथ मुंबई की लाइफलाइन में 11 सितंबर को सफर कर रही थी, वो वाशी से गोवंडी की तरफ जा रही थी। तभी जनरल डिब्बे में पास खडे युवक ने छेडखानी शुरू कर दी। छात्रा असहज महसूस करने लगी। आरोपी युवक यहीं नहीं माना और लगातार गंदी हरकतें करता रहा। छात्रा और उसके साथी की ओर से विरोध करने और आरोपी को पकडने की कोशिश करने के बाद वह घबरा गया और भीड़ का फायदा उठाकर वहां से भाग खड़ा हुआ। छात्रा का आरोप है कि इस घटना के दौरान किसी ने भी उसकी मदद नहीं की।


वाशी रेलवे पुलिस में मामला दर्ज

पुलिस की माने पीड़ित छात्रा ने पहले अपने सोशल मीडिया पर पूरी घटना शेयर की, फिर सोमवार देर शाम वाशी रेलवे पुलिस में संपर्क किया और अपनी शिकायत दर्ज कराई। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि जब उसने अपने साथी के साथ आरोपी को पकड़ने की कोशिश की तो किसी भी अन्य यात्री ने उसकी मदद नहीं की, जिसके चलते छेड़छाड़ करने वाला शख्स मौके से भागने सफल रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो