scriptIndiGo के विमान को बम से उड़ाने की धमकी, मुंबई एयरपोर्ट को आया अज्ञात ईमेल, मामला दर्ज | Mumbai airport received threat email warning of a bomb on an IndiGo flight | Patrika News

IndiGo के विमान को बम से उड़ाने की धमकी, मुंबई एयरपोर्ट को आया अज्ञात ईमेल, मामला दर्ज

locationमुंबईPublished: Oct 02, 2022 12:36:59 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

IndiGo Bomb Threat Email: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बताया कि फ्लाइट की जांच में कुछ भी नहीं मिला। मामले में आगे की जांच जारी है। यह पहली बार नहीं है जब इस तरह की घटना हुई हो।

indigo Flight molestation

इंडिगो फ्लाइट में मुंबई की डॉक्टर से छेड़छाड़

Mumbai Crime News: इंडिगो (IndiGo) के एक विमान में बम होने (Bomb) की खबर मिलने से हड़कंप मच गया। लेकिन जांच में यह अफवाह साबित हुआ। समाचार एजेंसी एएनआई ने पुलिस के हवाले से बताया है कि शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) को इंडिगो फ्लाइट में बम होने की धमकी भरा ईमेल (Threat Email) मिला था।
मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बताया कि फ्लाइट की जांच में कुछ भी नहीं मिला। मामले में आगे की जांच जारी है। यह पहली बार नहीं है जब इस तरह की घटना हुई हो।
यह भी पढ़ें

Thane: हेलो.. मार्केट में बम रखा है… कल्याण में फर्जी कॉल से मचा हड़कंप, युवक गिरफ्तार

इससे पहले 30 सितंबर को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Indira Gandhi International Airport) पर भी ऐसी घटना घटी थी.।तब विमान में सवार दो यात्रियों के बीच लड़ाई के बाद बम होने की झूठी जानकारी से मलेशिया जाने वाली उड़ान में देरी हुई थी। सुरक्षा एजेंसियों को मलेशिया एयरलाइंस के एमएच-173 से दोपहर करीब एक बजे बम होने का झूठा कॉल आया, जिसके बाद पूरी फ्लाइट की सघन जांच की गई।
इस वजह से विमान दो घंटे 40 मिनट की देरी के बाद कुआलालंपुर (Kuala Lumpur) के लिए रवाना हुआ। जबकि घटना में कथित रूप से शामिल चार यात्रियों को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया।
बीते महीने ही मुंबई में एक शख्स को विडियो कॉल पर बम ब्लास्ट करने की धमकी मिली थी। एक अधिकारी ने बताया था कि उपनगरीय सांताक्रूज (Santacruz) में रहने वाले व्यक्ति को देश में बम विस्फोट (Bomb Blast) की धमकी देने वाला एक वीडियो कॉल आया। जिसके बाद उसने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। 55 वर्षीय रफत हुसैन को अज्ञात लोगों का कथित तौर पर व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल आया। जिसमें अज्ञात आरोपियों ने दावा किया कि वे देश में बम विस्फोट करेंगे। लेकिन पुलिस की जांच में कॉल फर्जी साबित हुई थी। बाद में मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो