scriptMumbai News: एयरपोर्ट पर स्टाफ और क्रू मेंबर ने जमकर किया गरबा; सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल | Mumbai News: Staff and crew members performed Garba fiercely at the airport; Video went viral on social media | Patrika News

Mumbai News: एयरपोर्ट पर स्टाफ और क्रू मेंबर ने जमकर किया गरबा; सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: Oct 04, 2022 05:44:39 pm

Submitted by:

Siddharth

इन दिनों पूरे देश में नवरात्र (Navratri) की धूम मची है। महाराष्ट्र समेत देशभर में गरबा और डांडिया के चर्चे हैं। इससे जुड़े कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। ये वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है। इसके अलावा, हाल ही में एक वीडियो मुंबई से सामने आया। इसमें कुछ महिलाएं मुंबई लोकल में गरबा डांस करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।

mumbai_airport_garba.jpg

Mumbai Airport Garba

इन दिनों पूरे देश में नवरात्र (Navratri) की धूम मची है। महाराष्ट्र समेत देशभर में गरबा और डांडिया के चर्चे हैं। इससे जुड़े कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। ये वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है और इसमें कुछ यात्री और स्टाफ एयरपोर्ट पर गरबा खेलते नजर आ रहे हैं।
दशहरा उत्सव के लिए मंच तैयार करते हुए, नवरात्रि के समापन का समय आ गया है। ऐसा ही कुछ मुंबई एयरपोर्ट पर भी देखने को मिला। मंगलवार को डीजे और लोकप्रिय टीवी शख्सियत निखिल चिनपा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में कुछ यात्री और चालक दल के सदस्य एक साथ हवाई अड्डे के परिसर में गरबा करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।
यह भी पढ़ें

Maharashtra News: शिंदे सरकार का जनता को तोहफा, दिवाली पर 100 रुपए में मिलेगा शक्कर, रवा, तेल और चना दाल का पैकेट

बता दें कि इस वीडियो में कर्मचारियों और एयरलाइन क्रू को अच्छे मूड में गरबा करते देख सकते हैं।ये लोग बॉलीवुड फिल्म लव यात्री के गाने चोगड़ा तारा के गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो शूट करते समय निखिल को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि यह वास्तव में अच्छा है … यह उन चीजों में से एक है जो मुझे भारत के बारे में पसंद है।
https://twitter.com/ShivAroor?ref_src=twsrc%5Etfw
45 सेकेंड का यह वीडियो कुछ घंटे पहले शेयर किए जाने के बाद से सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है। इसे ट्विटर पर 80 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है और तीन हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। नेटिज़न्स को अब-वायरल क्लिप की प्रशंसा करते हुए भी देखा गया, उन्होंने उत्तर अनुभाग में दिल और प्रेम इमोजी साझा किए। बता दें कि कुछ दिनों पहले सॉइल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था। वीडियो में मुंबई के एसी लोकल में कुछ महिलाएं गरबा करती नजर आ रही थी। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया था। बीते कुछ दिनों में देशभर से गरबा के ऐसे ही वायरल वीडियो सामने आए हैं जिनसे लोगों में जोश भर गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो