scriptNagpur News: आईफोन की दीवानगी ने ले ली कॉलेज स्टूडेंट की जान, पेरेंट्स ने नहीं दिलाया फोन तो कर लिया सुसाइड | Nagpur News: iPhone craze kills young man, parents didn't call him and committed suicide | Patrika News
मुंबई

Nagpur News: आईफोन की दीवानगी ने ले ली कॉलेज स्टूडेंट की जान, पेरेंट्स ने नहीं दिलाया फोन तो कर लिया सुसाइड

महाराष्ट्र के नागपुर शहर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। नागपुर में पेरेंट्स द्वारा आईफोन दिलवाने में देरी से नाराज होकर 18 साल के कॉलेज की एक स्टूंडेट ने कथित तौर पर फंदा लगा कर सुसाइड कर ली।

मुंबईOct 03, 2022 / 09:44 pm

Siddharth

Crime

Crime

महाराष्ट्र के नागपुर शहर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। नागपुर शहर में पेरेंट्स द्वारा आईफोन दिलवाने में देरी से नाराज होकर 18 साल की कॉलेज की एक स्टूडेंट ने कथित तौर पर फंदा लगा कर सुसाइड कर ली। पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मृत लड़की नागपुर जिले के हिंगना कस्बे के रायसोनी कॉलेज में फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी। इस मामले में एक अधिकारी ने बताया कि लड़की ने शुक्रवार शाम नागपुर के खारबी इलाके में अपने घर के एक रूम में पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।
अधिकारी ने आगे बताया कि शुरूआती जांच के मुताबिक, लड़की ने कई बार अपने पेरेंट्स से एक आईफोन की मांग की थी। उसके पेरेंट्स ने उसे आईफोन दिलाने का वादा भी किया था। हालांकि आईफोन खरीदने में देरी की वजह से लड़की ने को लगा कि उसके पेरेंट्स उसे आईफोन नहीं दिलाना चाहते है। इसके बाद शुक्रवार को उसने यह बड़ा कदम उठा लिया। पुलिस ने मृतका के पिता का बयान दर्ज कर इस घटना के संबंध में दुर्घटनावश मौत का केस दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

Mumbai News: 12 साल पहले रिजेक्ट कर दिया था क्लेम, अब बीमा कंपनी को देना पड़ेगा 5 लाख डॉलर मुआवजा

बता दें कि इससे पहले दिल्ली में भी कुछ इसी प्रकार की घटना सामने आई है। दिल्ली पुलिस की दक्षिण-पूर्व डिस्ट्रिक्ट के जामिया नगर थाना इलाके में शुक्रवार दोपहर एक नाबालिग को मौत के घाट उतार दिया। इस मर्डर के मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने 24 साल के युवक को गिरफ्तार किया है जिसका नाम खालिद है। पुलिस इ बताया कि कई बार पूछताछ करने पर खालिद ने बताया कि उसने मृतक को मोबाइल आईफोन खरीदने के लिए 72 हजार रुपये दिए थे, लेकिन अब्दुल्ला पैसे वापस नहीं कर रहा था। जिसकी वजह से उसने ये बड़ा कदम उठाया।
एप्पल की बढ़ी मांग: बता दें कि पिछले महीने ही में एप्पल ने आईफोन 14 सीरीज को लॉन्च किया था। जिसमें एप्पल आईफोन 14, आईफोन 14 प्लस, एप्पल आईफोन 14 प्रो और 14 प्रो मैक्स भी शामिल हैं। इस फोन के लॉन्च होते ही लोगों में खरीदने के लिए होड़ मच गई हैं। इस फोन को हर कोई खरीदना चाहता है। वही, दूसरी तरफ ऑनलाइन प्लेटफार्म पर आईफोन को लेकर भारी छुट मिल रही है। इन ऑफरों को देखकर हर कोई आईफोन लेने के लिए अपना इरादा बना रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो