scriptVideo: 5 लग्जरी कारों में टोल प्लाजा पहुंचे 2 दर्जन लोगों ने काटा बवाल, भाजपा नेता पर लगा आरोप | 2 dozen people attack on rohana toll plaza in muzaffarnagar | Patrika News

Video: 5 लग्जरी कारों में टोल प्लाजा पहुंचे 2 दर्जन लोगों ने काटा बवाल, भाजपा नेता पर लगा आरोप

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jun 02, 2019 12:51:19 pm

Submitted by:

lokesh verma

आरोपियों की एक कार पर लगा था भाजपा का झंडा
टोल कर्मी बोले- भाजपा नेता पहले से दे रहा था धमकी
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर रही पुलिस

muzaffarnagar toll plaza

Video: 5 लग्जरी कारों में टोल प्लाजा पहुंचे 2 दर्जन लोगों ने काटा बवाल, भाजपा नेता पर लगा आरोप

मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर-देवबंद-सहारनपुर स्टेट हाईवे पर स्थिल टोल प्लाजा पर उस समय हंगामा खड़ा हो गया। जब टोल प्लाजा पर लग्जरी कारों में सवार होकर आए कई दर्जन युवकों ने जमकर हंगामा काटते हुए तोड़फोड शुरू कर दी। यही नहीं हाथों में डंडे लिए इन गुंडों ने टोलकर्मियों के साथ भी जमकर मारपीट की। टोल प्लाजा पर दिनदहाड़े इन गुंडों का काफी देर तक तांडव जारी रहा, जो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया।
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब उन्हें पकड़ना चाहा तो सभी गुंडे अपनी-अपनी कारों में सवार होकर फरार हो गए। एक कार पर लगा भाजपा का झंडा इस इस बात की पुष्टि करता है कि आरोपी सत्ताधारी पार्टी से जुड़े लोग हैं। पीड़ित टोलकर्मियों का आरोप है कि उन्हें पहले भी एक भाजपा नेता के नाम से धमकी मिल रही थी।
यह भी पढ़ें

युवती से जंगल में युवक ने किया रेप, दोस्तों ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

दरअसल, मामला मुजफ्फरनगर थाना नगर कोतवाली क्षेत्र का है। मुजफ्फरनगर- देवबंद-सहारनपुर स्टेट हाईवे पर रोहाना के निकट बने टोल प्लाजा पर शनिवार की दोपहर 5 लग्जरी गाड़ियों में सवार होकर आए लगभग 2 दर्जन से भी ज्यादा लोगों ने प्लाजा पर टोल मांगने के दौरान टोलकर्मियों के साथ जमकर मारपीट और अभद्रता की। यही नहीं आरोपियों ने टोल प्लाजा पर घंटों तक जमकर हंगामा काटा और तोड़फोड़ की। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जैसे ही पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया तो सभी लोग अपनी-अपनी गाड़ियों में सवार होकर फरार हो गए। इस घटनाक्रम में एक टोल कर्मी भी घायल हुआ है। आरोपियों की एक गाड़ी पर भाजपा का झंडा भी लगा हुआ था।
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव को बड़ा झटका, गैंगरेप के मामले में सपा के पूर्व मंत्री और विधायक को भेजा जेल

muzaffarnagar
सूत्रों की मानें तो आरोपी सहारनपुर के एक हिंदू संगठन का जिला संयोजक बताया जा रहा है। इस घटना में टोल कर्मियों ने मुजफ्फरनगर नगर कोतवाली में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। टोलकर्मियों ने घटना की सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराई है। सीओ सिटी हरीश भदोरिया ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान में जुटी है। वहीं एक टोलकर्मी विकास कुमार ने बताया कि पिछले 2 दिन से उन्हें किसी भाजपा नेता के नाम से धमकी आ रही है। संदेह जताया जा रहा है कि आरोपी भगवाधारी गुंडे हैं। इस बात को हम नहीं कह रहे हैं सीसीटीवी फुटेज देखकर आप भी इस बात का अंदाजा लगा लेंगे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो