scriptमहिला कर्मचारी ने लगाया अधिकारी पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, ‘भागकर बचाई जान, मुझे थप्पड़ भी मारा’ | A woman has accused the officer of sexually assaulting her | Patrika News

महिला कर्मचारी ने लगाया अधिकारी पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, ‘भागकर बचाई जान, मुझे थप्पड़ भी मारा’

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 06, 2021 04:02:51 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है। थाना पुलिस ने वरिष्ठ अफसरों को जानकारी देकर जांच शुरू कर दी है।

udyan_bhawon.jpg
मुजफ्फरनगर. यूपी के मुजफ्फरनगर जनपद में उद्यान अधिकारी पर एक महिला कर्मचारी ने छेड़छाड़ और दुष्कर्म की कोशिश का आरोप लगाया है। महिला कर्मचारी का यह भी आरोप है कि जब उसने इसका विरोध किया तो अधिकारी ने उसकी पिटाई भी की। हालांकि उद्यान अधिकारी ने इन आरोपों से इंकार करते हुए कहा कि महिला कर्मचारी ने पहले उन्हें तमाचा मारा और फिर अपने पति के साथ मिलकर हमला बोल दिया। दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है। थाना पुलिस ने वरिष्ठ अफसरों को जानकारी देकर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

हाथ पकड़ने पर बखेड़ा, निकाह करने की जिद पर अड़ी युवती

महिला की शोर सुन मौके पर पहुंचे लोग

जिला उद्यान विभाग में सोमवार शाम की करीब साढ़े चार बजे हंगामा हो गया। एक महिला शोर करने लगी, आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। शोर कर रही महिला कर्माचारी ने जिला उद्यान अधिकारी पर पिटाई और दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया।
अधिकारी पर महिला कर्मचारी से मारपीट का आरोप

शहर कोतवाली इलाके में रहने वाली महिला कर्मचारी ने सिविल लाइन थाने में दिए तहरीर में आरोप लगाया कि वह अपने कक्ष में काम कर रही थी। तभी जिला उद्यान अधिकारी सतेंद्र पाल मान उनके कक्ष में आए और छेड़छाड़ करने लगे और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास भी किया। महिला कर्मचारी का आरोप है कि विरोध करने पर अधिकारी ने महिला कर्मचारी के साथ मारपीट की।
अधिकारी पर धमकी देने का आरोप

वहीं महिला कर्मचारी ने आरोप लगाया कि अधिकारी ने गाली-गलौज करने, झूठे मामलों में फंसाने और नौकरी से निकलवाने की भी धमकी दी गई। साथ ही महिला कर्मचारी ने आरोप लगाते हुए आगे कहा कि जब से इस अधिकारी ने यहां पर चार्ज संभाला है, तभी से वह बदसलूकी करते आ रहे हैं।
अधिकारी ने आरोपों को बताया झूठा

वहीं जिला उद्यान अधिकारी सतेंद्र पाल मान ने अपने ऊपर लगे आरोपों को झूठा बताया। साथ ही कहा कि मेरे द्वारा भी पुलिस को तहरीर दी गई है। थाने में दी तहरीर में बताया है कि कंप्यूटर ऑपरेटर कपिल से उर्दू अनुवादक महिला कर्मचारी के पास रखा उपस्थिति और डिस्पैच रजिस्टर मंगवाया था, मगर महिला कर्मचारी ने देने से इनकार कर दिया।
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

आरोप है कि जब वे खुद महिला कर्मचारी के पास रजिस्टर लेने पहुंचे तो महिला कर्मचारी ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। इतना ही नहीं, इसके बाद महिला कर्मचारी ने अपने पति को फोन करके बुला लिया, जो बघरा ब्लॉक में उर्दू अनुवादक है। आरोप है कि जब वे जीप में बैठकर जाने लगे तो महिला कर्मचारी, उसके पति और दो अन्य लोगों ने उनके साथ मारपीट की है। किसी तरह ऑफिस भागकर अपनी जान बचाई। वहीं घटना को लेकर दोनों ओर से सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो