scriptMuzaffarnagar : एंटी करप्शन टीम ने माप तौल विभाग के वरिष्ठ निरीक्षक और ड्राइवर को मोटी रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा | Anti-corruption team arrested senior inspector of measurement and weighing department for bribe in muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar : एंटी करप्शन टीम ने माप तौल विभाग के वरिष्ठ निरीक्षक और ड्राइवर को मोटी रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा

मेरठ एंटी करप्शन टीम ने मुजफ्फरनगर के माप तौल विभाग के वरिष्ठ निरीक्षक और उसके प्राइवेट ड्राइवर को 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि वरिष्ठ निरीक्षक एक पेट्रोल पंप संचालक से सालाना स्टैम्पिंग की एवज में 50 हज़ार रुपये की मांग कर रहे थे। एंटी करप्शन विभाग की जांच में मामला सही पाया गया।

मुजफ्फरनगरAug 24, 2022 / 01:06 pm

lokesh verma

anti-corruption-team-arrested-senior-inspector-of-measurement-and-weighing-department-for-bribe-in-muzaffarnagar.jpg

Muzaffarnagar : एंटी करप्शन टीम ने माप तौल विभाग के वरिष्ठ निरीक्षक और ड्राइवर को मोटी रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा।

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में मेरठ एंटी करप्शन टीम ने माप तौल विभाग के वरिष्ठ निरीक्षक और उसके प्राइवेट ड्राइवर को 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के भोपा रोड स्थित बालाजी रिफलिंग पेट्रोल पंप के मालिक आधार रघुवंशी ने मेरठ एंटी करप्शन विभाग से शिकायत की थी कि मुजफ्फरनगर माप तौल विभाग के वरिष्ठ निरीक्षक हरीश कुमार प्रजापति सालाना स्टैम्पिंग की एवज में 50 हज़ार रुपये की मांग कर रहे हैं।एंटी करप्शन विभाग की सीओ संगीता सिंह ने टीम से जांच कराई तो मामला सही पाया गया। जिसके बाद मेरठ एंटी करप्शन टीम ने अपना जाल बिछाकर माप तौल विभाग के वरिष्ठ निरीक्षक हरीश कुमार प्रजापति और उनके प्राइवेट ड्राइवर सोनवीर उर्फ सोनू को रंगे हाथों 25 हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।
मेरठ एंटी करप्शन विभाग की सीओ संगीता सिंह ने बताया कि मंगलवार को एक शिकायतकर्ता आधार रघुवंशी आए थे। उन्होंने ऑफिस में शिकायत की थी कि उनका एक पेट्रोल पंप भोपा रोड पर बालाजी रिफलिंग के नाम से है। उसमें सालाना स्टैम्पिंग होती है, जिसकी एवज में 50 हजार की रिश्वत की मांग की जा रही है। उनकी शिकायत पर हमने टीम भेजकर जांच कराई जो मामला सही पाया गया।
यह भी पढ़ें – 28 अगस्त को ताश के पत्तों की तरह जमींदोज होंगे ट्विन टावर, जानें क्या होगा 60 हजार टन मलबे का

रिश्वत लेते ही दोनों को दबोचा

उन्होंने बताया कि इसी आधार पर हमने एक टीम का गठन किया। बुधवार को टीम ने पूरी तैयारी के साथ अपना जाल बिछाया और जैसे ही विधिक माप तौल विभाग मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ निरीक्षक हरीश कुमार प्रजापति और उनके प्राइवेट ड्राइवर सोनवीर उर्फ सोनू ने पैसों की मांग की।
यह भी पढ़ें – 77 लाख के गबन के आरोप के बाद BHU कर्मचारी वेतनभोगी सहकारी समिति भंग

इस पर सोनू को 25 हजार की रिश्वत दी गई। सोनू ने वे पैसे हरीश कुमार प्रजापति को दिए। इसके बाद टीम ने दोनों को रंगे हाथ दबोच लिया।

Home / Muzaffarnagar / Muzaffarnagar : एंटी करप्शन टीम ने माप तौल विभाग के वरिष्ठ निरीक्षक और ड्राइवर को मोटी रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो