Big breaking: भाजपा नेता को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास, मचा हड़कंप

Big breaking: भाजपा नेता को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास, मचा हड़कंप

Rahul Chauhan | Publish: Jul, 13 2018 05:29:25 PM (IST) Muzaffarnagar, Uttar Pradesh, India

युवकों पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने के प्रयास का आरोप। पुलिस जांच में जुटी।

शामली। शामली में बीजेपी नेता को ज़िंदा जलाने का प्रयास किया गया है। बीजेपी नेता पर आरोपियों ने पेट्रोल छिड़कने के बाद आग लगाकर मारने का प्रयाय किया है। आरोप है कि गांव के ही कुछ दबंगो ने बोतल में पेट्रोल भर कर नेता पर फेंक दिया और लाइटर लेकर पीछे दौड़ पड़े, जहां से बीजेपी नेता ने बमुश्किल भाग कर अपनी जान बचाई है। जिसकी शिकायत बीजेपी नेता ने थाने पहुंच कर पुलिस को दी और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें-BIG BREAKING: पीएम मोदी के बाद अब सीएम योगी की सुरक्षा में हुई चूक, अधिकारियों के फूले हाथ-पांव

दरअसल मामला झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव बिडौली का है, जहां पर बीजेपी किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र उर्फ छोटू को जान से मारने का प्रयास किया गया है। बताया जा रहा है घटना उस समय की है जब सुरेन्द अपने धर्मकांटे पर बैठा हुआ था। उसी बीच बाइक पर सवार होकर गांव का ही एक युवक रवि पुत्र सोमपाल अपने दो अन्य साथियों के साथ धर्मकांटे पर पहुंचा, जिसने अपने हाथ में पेट्रोल से भरी बोतल ले रखी थी। आरोपी युवक ने पेट्रोल सुरेंद्र के ऊपर डाल दिया और लाइटर निकाल कर जिंदा जलाने का प्रयास किया। जहां से सुरेंद्र भाग खड़ा हुआ है और इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।

यह भी देखें-गली के आवारा कुत्तों ने बच्चो को काटा,1 बच्चे की मौत

victim surendra

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद पुलिस ने चलाया ऐसा ऑपरेशन कि वर्षों से फरार 33 बड़े बदमाश चढ़े हत्थे, मचा हड़कंप

फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है और इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं एसपी शामली दिनेश कुमार ने बताया कि पीड़ित सुरेन्द्र व आरोपियों के बीच घरेलू विवाद को लेकर रंजिश चली आ रही है। मामला संदिग्ध लग रहा है, न तो पीड़ित के शरीर पर कोई निशान है और ना ही कोई चश्मदीद गवाह। प्रार्थना पत्र ले लिया है और इस पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है।

Ad Block is Banned