scriptVIDEO: किसानों की समस्याओं को लेकर भाकियू भानु गुट ने रखी अपनी मांगे | BKU Bhanu gut submitted a memorandum to the administration regarding | Patrika News

VIDEO: किसानों की समस्याओं को लेकर भाकियू भानु गुट ने रखी अपनी मांगे

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 15, 2019 11:36:41 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

किसानों की समस्याओं को लेकर भाकियू का प्रदर्शन
भानु गुट के कार्यक्रताओं ने जिला प्रशासन को सौंपा ज्ञापन

screenshot_from_2019-10-15_11-16-49.jpeg
मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में सोमवार को भारतीय किसान यूनियन अंबावता गुट के कार्यकर्ताओं ने किसानों व लोगों की समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर किसानों की समस्याओं से संबंधित एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा जिसमें उन्होंने जिले में फैले प्रदूषण पर रोक लगाने व सरकार से स्वामीनाथन रिपोर्ट को जल्द लागू करने की मांग की।
सोमवार को भारतीय किसान यूनियन अंबावत गुट के कार्यकर्ताओं ने कचहरी परिसर स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर धरना प्रदर्शन किया। भारतीय किसान अम्बावता के जिलाध्यक्ष मोहम्मद शाहआलम के नेर्तत्व में दर्जनों किसानों व कार्यकर्ताओं ने समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौॆंपा और बताया कि स्वामी नाथन की रिपोर्ट जल्द से जल्द लागू की जाए, मिलो से गन्ना भुगतान 14 दिनों के अंदर जल्द से जल्द किया जाए। निराना क्षेत्र में फैक्टरियों में पन्नी जलाने के कारण हो रही बीमारियों को रोकने के लिए इस प्रदूषण को जल्द से जल्द रोका जाए। खालापार किदवईनगर ए टू जेड से कूड़े का अम्बार तुरंत हटाया जाए, जामिया नगर आबादी के बीचों बीच लग रहे टावर को तुरंत लगने से रोका जाए, टावर निर्माण से क्षेत्रवासियों में दहशत है इसे रोका। इसके अलावा 60 वर्ष की आयु वृद्धा पेंशन सम्पूर्ण भारत मे 5 हजार रुपये की जाए। थानों पर फर्जी नामजदगी की तुरंत रोका जाए।इन सभी मांगो को लेकर आज हम लोगों ने जिलाधिकारी महोदय को ज्ञापन सौंपा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो