scriptभाकियू ने सीएम योगी का विरोध करने का ऐलान कर प्रशासनिक दखल के बाद आनन-फानन में फैसला वापस लिया | bku withdrew his decision to oppose cm yogi in muzaffarnagar | Patrika News

भाकियू ने सीएम योगी का विरोध करने का ऐलान कर प्रशासनिक दखल के बाद आनन-फानन में फैसला वापस लिया

locationमुजफ्फरनगरPublished: May 17, 2021 09:49:04 am

Submitted by:

lokesh verma

भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे के साथ बैठक के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विरोध नहीं करने की घोषणा की

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी 17 मई को मुजफ्फरनगर पहुंचेंगे। वे यहां इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण करेंगे। इसके अलावा अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से भी वार्ता करेंगे। सीएम योगी के मुजफ्फरनगर पहुंचने का कार्यक्रम जारी होते ही कृषि कानूनों के विरोध में गाजीपुर बॉर्डर पर धरने पर बैठे भारतीय किसान यूनियन के नेता भी सक्रिय हो गए और भाकियू के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र मलिक ने सोशल मीडिया पर सीएम योगी का विरोध करने का ऐलान कर दिया। हालांकि अब इस फैसले को जिलाधिकारी के साथ बैठक के बाद भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत ने वापस ले लिया है।
यह भी पढ़ें- कोरोना की तीसरे वेव से निपटने की तैयारी शुरू, हर जिले में बच्चों के लिए बन रहे ICU: योगी आदित्यनाथ

दरअसल, कोरोना महामारी पर काबू पाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिलों का दौरा कर रहे हैं। सीएम योगी ने रविवार को गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर और मेरठ का दौरा किया। इसी कड़ी में सोमवार को उनके मुजफ्फरनगर दौरे का कार्यक्रम घोषित किया गया। जैसे ही उनके मुजफ्फरनगर दौरे की जानकारी मिली तो भाकियू मीडिया प्रभारी ने गाजीपुर बॉर्डर पर होने वाली पंचायत को स्थगित करते हुए सीएम योगी के विरोध का ऐलान कर दिया, जिसके बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। अधिकारियों के प्रयास के बाद आनन-फानन में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत और जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे की बैठक फिक्स की गई।
चौधरी नरेश टिकैत भाकियू के जिलाध्यक्ष धीरज लाटियान और मंडल प्रभारी राजू अहलावत के साथ जिलाधिकारी के आवास पर पहुंचे। जहां काफी देर प्रशासन और भारतीय नेताओं के बीच वार्ता हुई। वार्ता के बाद चौधरी नरेश टिकैत ने अपनी घोषणा वापस लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कोविड को लेकर मुजफ्फरनगर में आ रहे हैं। इसलिए वे उनका विरोध नहीं करेंगे, क्योंकि इस समय प्रदेश में फैली कोरोना बीमारी बेहद घातक है। सबसे पहले इससे निपटना जरूरी है। उन्होंने जिलाधिकारी से कहा कि गन्ने का भुगतान समय से किया जाए और किसी भी व्यक्ति को कोरोना इलाज में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो