scriptरेप पीडि़ता पर तेजाब फेंकने की घटना आई समाने तो भड़की बॉलीवुड अभिनेत्री ट्वीट पर कही बड़ी बात | bollywood actress Richa Chadha tweet on muzaffarnagar rape case | Patrika News

रेप पीडि़ता पर तेजाब फेंकने की घटना आई समाने तो भड़की बॉलीवुड अभिनेत्री ट्वीट पर कही बड़ी बात

locationमुजफ्फरनगरPublished: Dec 10, 2019 06:49:07 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

उन्नाव पीडि़ता को जलाने से एक दिन पहले महिला पर फेंका गया तेजाब
बालात्कार का केस वापस लेने के लिए बनाया जा रहा दबाव
घटना सामने आने पर बॉलीवुड अभिनेत्री

actress.jpg

मुजफ्फरनगर। यूपी के (Unnao) उन्नाव में रेप पीडि़ता को जलाने से एक दिन पहले पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 30 वर्षीय महिला पर चार युवकों ने तेजाब फेंक दिया। इसकी वजह आरोपियों द्वारा महिला पर बालात्कार का केस वापस लेने के लिए दबाव बनाना था। पीडि़ता के केस वापस न लेने पर आरोपियों ने जेल से छूटते ही इस वारदात को अंजाम दे दिया। महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वही इस वारदात पर (Bollywood Actress) बॉलीवुड अभिनेत्री (Richa Chadha) ऋचा चड्ढा ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उनका यह (Tweet) ट्वीट जमकर (Retweet) रिट्वीट और (Social Media) सोशल मीडिया पर भी शेयर किया जा रहा है।

tweet.png

ट्वीट कर ऋचा चड्ढा ने ऐसे जाहिर किया गुस्सा

मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में महिला के साथ ही (Acid) तेजाब डालने की वारदात के सामने आते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई तो शुरू कर दी, लेकिन उस पर तेजाब डालने वाले फरार है। जिनकी धर पकड़ के लिए पुलिस की कई टीमें जुटी हुई है। वही इस पर उन्होंने लिखा लगातार यूपी से इतनी वाहियात और दर्दनाक खबरें आ रही यूपी से ऐसा लगता है मानों दबंगों को कोई डर ही नहीं है पुलिस का ऋचा चड्ढा ने आगे लिखा की कहीं ऐसा न हो कि नारी देवी रूप धारण कर खुद ही इन महिशासुरों का वध करने के लिए तैयार हो जाये।

वहीं पुलिस के अनुसार (Muzaffarnagar) मुजफ्फरनगर आरोपी महिला पर अदालत से बलात्कार का मामला वापस लेने का दबाव बना रहे थे। उसके न मानने पर (Accused) आरोपियों ने महिला पर (Acid) तेजाब फेंक दिया। इस घटना में शामिल चारों लोगों की पहचान आरिफ, शाहनवाज, शरीफ और आबिद के रूप में की गयी है। पुलिस चारों का पत लगाने में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो