scriptहथियार बंद बदमाशों ने ज्वैलरी शोरूम में दिनदहाड़े की लूट, इलाके में मचा हड़कंप | criminals robbery in jewellery showroom on daylight in muzaffarnagar | Patrika News

हथियार बंद बदमाशों ने ज्वैलरी शोरूम में दिनदहाड़े की लूट, इलाके में मचा हड़कंप

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 13, 2020 06:12:00 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

लाखों की सोने-चांदी के गहने लूटकर फरार हो गये बदमाश
विरोध करने पर बदमाशों ने की छह राउंड फायरिंग
लूट के बाद हथियार लहराते हुए फरार हो गये बदमाश

 

nn.jpg

मुजफ्फरनगर। जिले में जैसे ही पुलिस और बदमाशों के बीच लगातार हो रहे एनकाउंटर के मामलों पर विराम लगा तो एक बार फिर लुटेरे और बदमाश सक्रिय हो गए हैं। यही वजह है कि बदमाश आए दिन किसी न किसी अपराध की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला थाना जानसठ कोतवाली क्षेत्र का है। जहां कस्बा जानसठ में रविवार की शाम हथियारबंद बाइक सवार चार बदमाशों ने एक ज्वैलरी शोरूम को निशाना बनाते हुए लांखो रुपये की सोने चांदी की ज्वैलरी लूट ली। इसके बाद बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गये।

OnceUponATime: मेरठ में आजाद हिन्द फौज के सिपाही की वर्दी देखकर हर युवा में भर जाता है जोश- देखें वीडियाे

जानकारी के अनुसार, जानसठ के मोहल्ला हुसैनपुरा के निकट किल्ली दरवाजे वाली मार्केट में बबलू सैनी का ज्वैलरी शोरूम है। रविवार शाम को वह अपने शोरूम पर मौजूद थे। तभी बाइक सवार चार नकाबपोश बदमाश वहां जा पहुंचे। यहां हथियारों के बल पर बदमाशों ने ज्वैलरी शोरूम में घुसकर अंदर मौजूद मालिक बबलू सैनी उसके नौकर व ग्राहकों को आतंकित करते हुए लाखों रुपए के आभूषण लूट लिये। बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गये। घटना की सूचना पर थाना पुलिस के साथ साथ एसपी देहात व क्षेत्राधिकारी भी मौके पर पहुंचे। यहां अधिकारियों ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया और जल्द ही लूट का खुलासा करने की बात कही है।

जानिए कौन है आलोक सिंह, उनके विषय में यह खास बातें

विरोध करने पर बदमाशों ने की छह राउंड फायरिंग

शोरूम में कर्मचारियों द्वारा आभूषण देने में आनाकानी करने पर बदमाशों ने 6 राउंड फायरिंग कर दी। जिससे सभी लोग डर गये। नकाबपोश बदमाश लाखों रुपए के सोने व चांदी के आभूषण लेकर मौके पर से फरार हो गये। तब मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर एसपी देहात नेपाल सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी शकील अहमद, कोतवाली प्रभारी योगेश शर्मा एवं जानसठ चौकी इंचार्ज चंद्रसेन सैनी भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि वह आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से घटना में शामिल बदमाशों की तलाश कर रहे हैं। उन्होंने विश्वास दिलाया कि जल्द ही वह इस लूट का खुलासा करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो