scriptMuzaffarnagar: पुलिस चेकपोस्ट के खड़ी फॉर्च्‍यूनर कार के अंदर लोगों ने झांका तो निकल गई चीख | dead body found in fortuner car near police checkpost in muzaffarnagar | Patrika News

Muzaffarnagar: पुलिस चेकपोस्ट के खड़ी फॉर्च्‍यूनर कार के अंदर लोगों ने झांका तो निकल गई चीख

locationमुजफ्फरनगरPublished: Feb 08, 2020 03:48:32 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

थाना Kahtauli क्षेत्र के जानसठ तिराहा पर मिली कार
काले रंग की Fortuner कार पर Saharanpur का है रजिस्‍ट्रेशन
गाड़ी में एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किए गए

vlcsnap-2020-02-08-15h41m53s889.png
मुजफ्फरनगर। जनपद में थाना खतौली (Khatauli Thana) क्षेत्र के जानसठ तिराहा स्थित पुलिस (Police) चेकपोस्ट के निकट एक फॉर्च्यूनर (Fortuner) कार मिली है। उसमें खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
गोली मारकर की गई हत्‍या

मामला थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के जानसठ तिराहा स्थित पुलिस चेकपोस्ट के निकट का है। वहां शुक्रवार (Friday) देर रात से बलैक रंग की एक फॉर्च्यूनर कार खड़ी थी। उसमें खून से लथपथ शव मिला है। युवक को गोली मारकर उसकी हत्‍या की गई है। घटना की जानकारी शनिवार सुबह गश्‍त कर रही यूपी डायल 112 को मिली। पुलिसकर्मियों में मामले की सूचना थाना खतौली को दी।
यह है गाड़ी का नंबर

पुलिस ने फोरेंसिक और डॉग स्कवायड की टीम को मौके पर बुलवाकर मामले की बारीकी से छानबीन कराई। काले रंग की फॉर्च्यूनर कार का रजिस्ट्रेशन सहारनपुर का है। उस पर UP 11 AD 0100 नंबर की प्लेट लगी है। एसपी सिटी (SP City) सतपाल अंतिल ने बताया कि गाड़ी में एक तमंचा व कारतूस भी बरामद किए गए हैं। युवक के शरीर पर को गोलियों के साथ ही धारदार हथियार से काटने का आरोप लगाया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, सुबह के समय गाड़ी के पास दो व्यक्ति खड़े थे। शायद वह छोड़ कर चले गए होंगे। गाड़ी का एक टायर पूरी तरह से पंचर था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो