scriptअयोध्या पर फैसले से पहले प्रशासन ने बुलाई मीटिंग, सोशल मीडिया पर रखी जा रही नजर | dm selva kumari j and ssp abhishek yadav meeting hindu sanghatan | Patrika News

अयोध्या पर फैसले से पहले प्रशासन ने बुलाई मीटिंग, सोशल मीडिया पर रखी जा रही नजर

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 02, 2019 11:14:40 am

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. अयोध्या पर फैसले को लेकर डीएम-एसएसपी ने ली मीटिंग. सोशल मीडिया पर न फैलाए भ्रमक खबर. प्रशासन अलर्ट
 

dmsp.png
मुजफ्फरनगर. अयोध्या में बाबरी मस्जिद और रामजन्म भूमि को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना है। साम्प्रदायिक सौहार्द और भाईचारा बनाए रखने को लेकर कलेक्ट्रेट में डीएम और एसएसपी ने राजनीतिक दलों और हिन्दूवादी संगठनों के पदाधिकारियों से बैठक की। फैसले के दौरान अधिकारियों ने सभी सामाजिक और नागरिक दायित्व निभाने की अपील की। साथ ही सोशल मीडिया पर कोई भी भ्रामक प्रचार या गलत टिप्पणी वायरल न करने के लिए कहा।
यह भी पढ़ें

Video: गुलेल में लोहे के छर्रे इस्तेमाल कर बड़ी वारदात को दिया करते थे अंजाम, तीन गिरफ्तार

शुक्रवार को कलेक्ट्रेट में डीएम सेल्वा कुमारी जे. व एसएसपी अभिषेक यादव ने बैठक की। अफसरों ने कहा कि अयोध्या को लेकर कोई भी टिप्पणी सोशल मीडिया पर न की जाए। प्रशासन ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई करेगा। इस दौरान किसी भी प्रकार के विरोध प्रदर्शन, जुलूस आदि की अनुमति किसी को भी नहीं दी जायेगी। बैठक के दौरान सभी ने अपने अपने सुझाव रखे और गांव गांव में लोगों से अपील बनाए रखने के लिए कमेटियां गाठित करने की जिम्मेदारी भी सौंपी गई है। डीएम सेल्वा कुमारी जे. ने कहा कि किसी भी स्थिति निपटने के लिए प्रशासन तैयार है। सभी शांति और सद्भाव कायम रखें।
उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्वों पर नजर रखी जाएगी। सोशल मीडिया पर भ्रामक प्रचार करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सार्वजनिक रूप से किसी भी प्रकार के प्रदर्शन से बचना होगा। एसएसपी अभिषेक यादव ने कहा कि अगर इस दौरान कोई भी गलत टिप्पणी करता है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर पुलिस और प्रशासन के अन्य अफसर मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो